जब ट्रैक्टर से विधानसभा पहुंचे गए तेजस्वी, फिर क्या हुआ? पढ़िए पूरी खबर…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बढ़ती महंगाई के विरोध में आज विधानमंडल में अजब गजब प्रदर्शन देखने को मिला. तेजस्वी (Tejashwi Yadav) समेत विपक्ष के अन्य विधायकों का अलग-अलग अंदजा देखने को मिला. नेता प्रतिपक्ष ट्रैक्टर (Tractor) से विधानमंडल पहुंच गए. हालांकि उनके ट्रैक्टर को सदन गेट के अंदर प्रवेश करने से पुलिस ने रोक दिया. उसके बाद वो कुछ दूर पैदल चलकर फिर दूसरी गाड़ी से सदन में पहुंचे.

ट्रैक्टर से तेजस्वी के सदन गेट तक पहुंचने पर कुछ देर के लिए उनके पीछे गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. इस दौरान तेजस्वी के दो बॉडीगार्ड आर्म्स के साथ गेट के अंदर आ गए थे, दोनों गार्डों को सुरक्षा बलों ने तुरंत बाहर निकाला. ट्रैक्टर से विरोध प्रदर्शन करने के पीछे के कारणों का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार किसान विरोधी है. किसानों को उनकी मेहनत का फल नहीं मिल रहा है. सरकार को ध्यान दिलाने के लिए वे ट्रैक्टर से विधानमंडल पहुंचे हैं.  



उधर कांग्रेस नेता शकील अहमद आलू, प्याज और अनाज लेकर पहुंच गए. प्याज के दामों में बढ़ोतरी का विरोध और किसान आंदोलन में समर्थन में उन्होंने ये सब किया. उन्होंने कहा कि आलू-प्याज की कीमत आसमान छू रही है. आम लोग महंगाई से परेशान हैं. लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.

इसके अलावे सदन परिसर में कई विपक्षी सदस्य अपने अंदाज में प्रदर्शन करते दिखे. विपक्षी सदस्य पोस्टर और बैनर लेकर विभिन्न मुद्दों पर सरकार का विरोध करते नजर आए. विधानपरिषद के बाहर विपक्षी सदस्यों ने मैट्रिक परीक्षा के पर्चे लीक होने के मामले पर बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर को बर्खास्त करने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया.