लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के इम्पैक्ट कॉलेज में शुक्रवार को विप्रो द्वारा आयोजित ऑफ कैंपस ड्राइव में राज्य के विभिन्न कॉलेज और यूनिवर्सिटी हिस्सा ले रही है. कॉलेज के निदेशक मनीष कुमार ने बताया कि ऑफ कैंपस ड्राइव सुबह आठ बजे से शुरू होगा, जिसमें देश की नामी कंपनी विप्रो कॉलेज के विद्यार्थियों को नौकरी का ऑफर देगी. विप्रो ऑफ कैंपस ड्राइव, WILP के तहत आयोजित किया जा रहा है.

निदेशक ने बताया कि अभ्यर्थियों का चयन होने पर कंपनी उन्हें रोजगार के साथ उच्च शिक्षा प्राप्त करने का अवसर बिट्स पिलानी, राजस्थान और वेल्लूर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, वेल्लूर से प्रदान करती है.

पटना : इम्पैक्ट कॉलेज में मनाया गया 70वां गणतंत्र दिवस, हुआ रंगारंग कार्यक्रम

इम्पैक्ट कॉलेज ने फिर बांटी 15 लाख की स्कॉलरशिप, पढ़ाई में बाधा नहीं बनेगी गरीबी

मनीष कुमार के अनुसार केवल 2017, 2018 में पास आउट बीसीए और विज्ञान विषय में स्नातक विद्यार्थी ही इस ऑफ कैंपस ड्राइव में भाग ले सकते है. नौकरी के उद्देश्य से शामिल होने वाले इच्छुक छात्रों का ऑनलाइन पंजीकरण करना अनिवार्य है. छात्रों का पंजीकरण दिए गए लिंक के माध्यम से होगा https://careers.wipro.com/campus-science-wims.aspx .

निदेशक मनीष कुमार का कहना है कि ‘आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय’ से मान्यता प्राप्त इम्पैक्ट कॉलेज की स्थापना 4 जुलाई, 2014 में हुआ था. उन्होंने कहा कि इन पांच वर्षों में इम्पैक्ट कॉलेज ने बिहार और अन्य राज्यों के छात्रों का भरोसा जीता है. कॉलेज उच्च और प्रोफेशनल शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ते हुए विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने में सराहनीय भूमिका निभा रहा है.