72 घंटे के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी, फोन नहीं उठाते SSP, पटना में डर लगता है!

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में क्राइम बेलगाम हो गया है और अपराधी के हौसले बुलंद है. तभी तो 72 घंटे के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग से राजधानी दहल गया है. आज यानि शुक्रवार को पटना के राजीवनगर इलाके में फायरिंग हुई जबकि ताबड़तोड़ फायरिंग से जक्कनपुर दहल गया. इतना ही नहीं आज बाकरगंज की सोना मंडी में करोड़ों की डकैती हुई.

बाकरगंज स्वर्ण कारोबारियों की शिकायत है कि पटना SSP फोन नहीं उठाते हैं. वहीं दो दिन पहले राजीवनगर में ज्वेलरी दुकान में लूटकांड हुई थी जिसमें स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी गई थी. ऐसे में पुलिस प्रशासन पर सवाल उठना लाजिमी है. जब राजधानी में लोग यह कह रहे हैं कि अब पटना में डर लगता है. तो बिहार के बाकी जिलों की बात ही क्या करें.

आज पटना में अपराधियों ने तांडव मचाया है. ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला जक्कनपुर का इलाका दहल गया. अपराधी ने पोस्टल पार्क में एक व्यक्ति को गोली मार दी. घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. वहीं पटना के राजीवनगर इलाके में भी फायरिंग हुई है. नेपाली नगर में माफिया ने फायरिंग की है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई.

शुक्रवार को पटना के बाकरगंज सोना मंडी में दिनदहाड़े करोड़ों का सोना लूटकर अपराधी फरार हो गए. पटना का बिजी बाजार माना जाने वाला बाकरगंज स्थित मंडी में दिनदहाड़े लूट से स्वर्ण कारोबारियों में काफी आक्रोश है. गुस्साए कारोबारियों ने कहा कि घटना के वक्त एसएसपी के सरकारी नंबर पर कई दफा कॉल किया गया, लेकिन उसको रिसिव तक नहीं किया गया. जब एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो से सवाल किया तो उन्होंने गोल मोटल जवाब देना शुरू कर दिया. उऩ्होंने कहा कि मीटिंग और सरकारी काम में होने के कारण फोन नहीं उठाया जा सकता है.

शुक्रवार को पटना के राजीवनगर में ज्वेलरी दुकान में लूटकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने लूटकांड का खुलासा करते हुए बताया कि गोली मारने वाला कुख्यात पंकज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसपर दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. एसएसपी ने बताया पंकज शर्मा वैशाली जिले के बिदुपुर का रहने वाला है. लेकिन यह पटना में रहकर अधिकतर वारदात को अंजाम देता है. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.