कोरोना से बचाव को लेकर सैनिटाइजेशन व मास्क वितरण कर रहे कार्यकर्ताओं को महिलाओं ने बांधी राखी

फुलवारी शरीफ, अजीत: फुलवारीशरीफ क्षेत्र में छिड़काव एवं मास्क वितरण के समय गांव की महिलाओं ने टीम सुनीता कुमार पासवान के कार्यकर्ताओं को राखी बांध कर धन्यवाद व्यक्त किया. पुनपुन प्रखंड के कल्याणपुर एवं केवड़ा पंचायत अंतर्गत कल्याणपुर,डेहरी, मकसूदपुर,पिपरा, लोचना, खपुरा, राजघाट, नवादा, केवड़ा आदि  गांव में छिड़काव एवं मास्क वितरण का कार्य किया गया.

सुनीता पासवान ने कहा कि छिड़काव एवं मास्क वितरण का कार्यक्रम फुलवारी और पुनपुन प्रखंड में पिछले एक माह से चल रहा है. आने वाले दस दिनों में फुलवारीशरीफ विधानसभा क्षेत्र के हर एक गांव में यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा. इसके बाद भी कोरोना से बचाव के लिए संघर्ष जारी रहेगा.



गोनपुरा निवासी श्रीमती शांति देवी ने कहा कि इस संकट भरे कोरोना काल में सुनीता कुमार पासवान की टीम ने इस पावन कार्य का बीड़ा उठाया एवं जीवन रक्षक के रूप में आगे आये.

सुनीता कुमार पासवान, अध्यक्षा , सुनीता कुमार फाउंडेशन ने क्षेत्र के लोगों को रक्षाबंधन की बधाई दी एवं टीम के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए क्षेत्र की महिलाओं को धन्यवाद दिया. इस मौके पर महिलाओं को फाउंडेशन की ओर से जीवनरक्षक मास्क उपहार स्वरूप दिया गया.

उन्होंने कहा कि हमारी टीम का नारा है, हमने यह ठाना है, कोरोना को भगाना है, बिहार को बचाना है.