तेजस्वी के जन्मदिन पर कार्यकर्ता नहीं दे सके बधाई, मायूस होकर लौट रहे हैं घर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. जन्मदिन के अवसर पर राजद कार्यकर्ता अपने नेता तेजस्वी को बधाई देने पटना पहुंचे थे. लेकिन कार्यकर्ताओं को मायूस हो कर लौटना पर रहा है. क्यूंकि लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी अपना जन्मदिन नहीं मन रहे हैं.

जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं को बहुत उम्मीद थी कि उनकी मुलाकात तेजस्वी से होगी. जब वे 10 सर्कुलर रोड पर पहुंचे, तो वहां भीड़ तो लगी है. लेकिन तेजस्वी यादव उनको नहीं मिले. कार्यकर्ता और नेता फूल और गुलदस्ता लेकर तेजस्वी यादव को बधाई देने पहुंच रहे हैं. लेकिन उनके हाथ मायूसी लग रही है.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव दिल्ली में है.  वहां से अब तक वह नहीं लौटे हैं. वहीं राजद विधायक व लालू यादव के नजदीकी रहे भोला यादव ने पटना में यह जानकारी मीडिया को दी. उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी की तबीयत ठीक नहीं है. इसके कारण इस वे छठ नहीं करेंगी.

बहरहाल तेजप्रताप को लेकर लालू परिवार टेंशन में है. सोमवार से तेजप्रताप यादव घर को छोड़े हुए हैं. वे अपनी नई नवेली पत्नी से तलाक लेना चाह रहे हैं. उन्होंने तलाक लेने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में अर्जी भी दे रखी है. वे ​फैमिली के किसी भी सदस्य की बात मानने को तैयार नहीं हैं. फिलहाल तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय राबड़ी आवास में हैं. गौरतलब है कि तेजप्रताप की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*