Big Breaking : पटना सिटी में युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा सामने

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में एक बार फिर अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. हत्या की यह घटना राजधानी से सटे पटना सिटी इलाके में हुई है. मिल रही जानकारी के अनुसार, चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर में आज शनिवार की सुबह अपराधियों ने घर में सोए 28 वर्षीय युवक रवींद्र कुमार उर्फ हंटर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. इलाके में सनसनी मच गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, अपराधी दो की संख्या में आए थे. अपराधियों ने रवींद कुमार के सिर में गोली मारी है. हत्या के बाद दोनों अपराधी आराम से चलते बने. हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. सूचना पाकर पहुंची चौक थाना पुलिस छानबीन में जुट गई है. मृतक के भाई जीतेंद्र मिस्त्री ने पुलिस को बताया कि रवींद्र कपड़ा सिलाई का काम करता था.

भाई ने बताया कि रवींद्र घर के बाहर वाले कमरे में सोया हुआ था. हत्या की घटना सुबह सवा आठ बजे के आसपास हुई है. चौक थाना के थानेदार के अनुसार, चौक शिकारपुर काली स्थान इलाके में 28 वर्षीय युबक रवींद्र को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से भी हमला किया था. बताया जाता हे कि रवींद्र का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक के परिजनों का कहना है कि पिछले दिनों रवींद्र का उसी युवती के भाई से मारपीट हुई थी. पुलिस के अनुसार, मामले की तफ्तीश की जा रही है.