पटना: आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया. यह घटना पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के जगनपुर इलाके की है. बताया जा रहा है कि ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोग ने भड़क गए और सड़क जाम कर दिया.

खबर के अनुसार, गुस्साए हुए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद ट्रक जलती रही. वहीं मौके पर पंहुची पटना पुलिस भी मूकदर्शक ही बनी रही.

खबर यह भी है कि आक्रोशित लोगों ने आम आदमी और राहगीरों को भी निशाना बनाया. रोड से गुजरने वाले आम लोगों से भी बदसलूकी की गई. वहीं कई गाड़ियों को निशाना बनाया गया, तो किसी के टायर की हवा निकाल दी गई.

कुछ समय के बाद फायर बिग्रेड की गाड़िया पहुंची. उनकों आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

छपरा में अनियंत्रित ट्रक ने तीन को रौंदा

बात दें कि बिहार में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. घटना छपरा के बनियापुर की है. जहां एक बेलगाम ट्रक ने दो भाइयों समेत एक बैंककर्मी को रौंद दिया. हादसा अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से हुआ. मृतक दोनों सगे भाई थे जिनमें एक रामबाबू सिंह भभुआ स्थित पीएनबी का कैशियर थे और छठ की छुट्टी में आए थे.

वो छुट्टी खत्म होने पर भाई के साथ वापस भभुआ जा रहे थे तभी बनियापुर के ख़बसी मंदिर के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतकों में इसुआपुर के नागराज गांव निवासी रामबाबू सिंह और उनके भाई गुड्डू सिंह का नाम शामिल है.

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया.

About परमबीर सिंह 1753 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*