पटना में चोटी कटवा : पहले महिला को किया बेहोश फिर काट ली चोटी

पटना सिटी (जुलकर नैन) : आये दिन चोटी कटवा का आतंक बढ़ता जा रहा है. महिलाओं में इसको लेकर भय व्याप्त हो गया है. ताजा मामला खाजेकलाँ थाना क्षेत्र का है. सदर गली में डॉक्टर छोटे लाल के बगल वाली गली में मोहम्मद असगर की 55 वर्षीय पत्नी अजरुन निशा की चोटी  कटने का मामला सामने आया है. जब सुबह-सुबह मंज़न से मुँह धोने के लिये अपने कमरे से बाहर निकली तभी अजरुन निशा को ऐसा महूसस हुआ कि कोई उसके पीछे आकर खड़ा है. उसके मुँह पर काला कपड़ा बंधा हुआ था और वह टोपी लगाए हुए था.

studio11

जब तक अजरुन निशा पीछे मुड़ के देख पाती तब तक उसने अजरुन निशा को कुछ सुँघाया और वो बेहोश हो कर गिर  पड़ी. फ़िर बाद में जब उसके घर वालों ने उसे बेहोशी के हालत में देखा तब उसपर पानी डालकर उसे उठा कर उसे कमरे में ले जाया गया. फ़िर उसने इस घटना की बातें लोगों को बताई. इस घटना से महिलाओं में काफ़ी डर का माहौल बन गया. वहीं लोगों की भीड़ महिला को देखने के लिये पहुँच रही हैं. इससे पहले भी लोदी कटरा में एक 15 वर्षीय युवती का चोटी कट गया है. चोटी कटने से महिलाओं में तरह तरह की अफवाह उड़ रही है.

livecities अपने रीडर्स से अनुरोध करता हैं कि इस संबंध में फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान  नहीं दें. महिलाओं के बाल काटने को लेकर अब तक घटी घटनाओं से पता चला है कि इन्हें व्यक्तिगत रंजिश में अंजाम दिया जा रहा है. आप भी सावधान रहें. अपने आस–पास नज़र रखें आपको किसी पर शक हैं तो तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित करें. इसलिए आप अफवाहों पर ध्यान नहीं दें.

यह भी पढ़ें – 2000 के नीचे रखे 50 और 10 के नोट, और 2500 में खरीद लिया 40000 का फोन
‘पुलिसवालों पर पहले केस होगा, जेल जाएंगे और फिर नौकरी से तो अपने आप हट जाएंगे’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*