जनतांत्रिक लोकहित पार्टी ने राजनीतिक हालातों पर की समीक्षा बैठक, दिए दिशा निर्देंश

जनतांत्रिक लोकहित पार्टी की राज्य स्तरीय कार्यकत्र्ता सम्मेलन स्थानीय पंचायत परिषद में संपन्न हुआ

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: जनतांत्रिक लोकहित पार्टी की राज्य स्तरीय कार्यकत्र्ता सम्मेलन स्थानीय पंचायत परिषद में संपन्न हुआ. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने की तथा संचालन पन्नालाल पटेल ने किया. कार्यकत्र्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यप्रकाश नारायण, राष्ट्रीय महासचिव दीपक पटेल, राजीव रंजन, आशुतोष त्रिपाठी, सुनील पटेल, राष्ट्रीय सचिव मो. सगीर आलम एवं कुमार प्रियरंजन, राजू यादव, मनोज कुमार, संतोष कुमार, दिलीप कुमार, अमिताभ उपस्थित थे.

सम्मेलन में संपन्न लोकसभा चुनाव के बाद देश एवं प्रदेश की राजनैतिक हालातों पर समीक्षा की गयी कि देश एवं प्रदेश में सत्ता के पक्ष एवं विपक्ष से संभावित राजनैतिक समीकरण उभरेंगे. वहीं पार्टी ने 2020 बिहार विधानसभा चुनाव को अपना लक्ष्य निर्धारित करते हुए संकल्प लिया है कि किसान, मजदूर, नौजवानों की आ वाज बन बिहार विधानसभा की दहलीज पर पार्टी कदम रखेगी.

सम्मेलन में जनतांत्रिक लोकहित पार्टी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया है कि बिहार में आसन्न विधानसभा के मद्देनजर विधानसभा वार एक बूथ पर प्रचार के तर्ज पर संगठन निर्माण का लक्ष्य आगामी दो माह में पूरा करेगी.

गैर भाजपा गैर कांग्रेस गठबंधन के निर्माण की दिशा में पर्यत्नशील रहे किसान, बेरोजगार के बुनियादी सवालों पर एक राष्ट्र एक कर सम्मान शिक्षा प्रणाली नियमित रोजगार, सरकारी स्वास्थ्य सेवा, संतुलित पर्यावरण सहित विकास के मुद्दे पर जनसंघर्ष का ऐलान करेगी. उक्त आशय की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता तपेन्द्र नारायण सिन्हा ने दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*