बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आया वकील समुदाय

पटना (एहतेशाम अहमद) : उत्तर बिहार में आये विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित लाखों लोगों की सहायता के लिए जहां एक ओर राज्य एवं केन्द्र सरकार मदद को तत्पर दिख रही है. वहीं दूसरी ओर सूबे के अधिवक्तागण भी ऐसे विकट समय में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आये हैं. पीड़ितों की सहायता के लिए शुक्रवार को पटना हाईकोर्ट के पूर्वी द्वार पर बिहार प्रदेश भाजपा विधि एवं विधायी प्रकोष्ठ की ओर से सहायता कोष का शुभारंभ किया गया.

इस मौके पर भाजपा विधि एवं विधायी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अधिवक्ता अवधेश कुमार पाण्डेय व पटना हाईकोर्ट में भारत सरकार के अडिशनल साॅलिसिटर जनरल एवं वरीय अधिवक्ता एस.डी. संजय ने अधिवक्ताओं सहित आमजनों से कहा कि बाढ़ एक प्राकृतिक विपदा है और इस विकट समय में पीड़ितों की सहायता के लिए वकील समुदाय भी एकजुट हैं. अधिवक्ता द्वय ने सभी लोगों को इस विकट समय में भेदभाव भूलकर एकसाथ आकर बाढ़ पीड़ितों की अधिक से अधिक सहायता करने का आह्वान किया.

इस सहायता कोष शिविर में महेश्वरधर द्विवेदी, रविन्द्र कुमार चौबे, रविन्द्र शर्मा, बिंध्याचल राय, द्विवेदी सुरेन्द्र, संजीत तिवारी, पूनम सिंह, राजेश कुमार, प्रियंकाराज लक्ष्मी, राधिका रमण, कुमार सचिन, एहतेशाम अहमद, अनवर करीम, हरेराम सिंह, रविन्द्र राय, कामेश्वर गुप्ता, रामअनुराग सिंह, अवधेश सिंह, शत्रुघ्न पाण्डेय, अशोक कुमार वर्मा, आलोक कुमार, अमरेन्द्र कुमार, परमेश्वर विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने अपना योगदान दिया.

कार्यक्रम के संयोजक अधिवक्ता रविन्द्र शर्मा ने अनुरोध किया कि बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए पटना हाईकोर्ट में प्रकोष्ठ शनिवार एवं सोमवार को भी संचालित होगा. उन्होंने अधिवक्तागण से अनुरोध किया कि वे बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए अपने-अपने स्तर से हरसंभव मदद करें.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*