सात पियक्कड़ गिरफ्तार, तीन लीटर देशी शराब, तीन बाइक बरामद

फुलवारीशरीफ/पटना (अजीत कुमार) : जानीपुर पुलिस ने शनिवार को नटकीभवानी मोड़ से सात पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया है. उन लोगों के पास से तीन लीटर देशी शराब और तीन बाइकें बरामद की गयी हैं. इस संबंध में थानेदार मोहन प्रसाद सिहं ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नटकी भवानी मोड के निकट कुछ पियक्कड़ जमा होकर शराब पी रहे हैं. पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए सात पियक्कड़ों को गिरफ्तार किया है. उधर परसाबाजार पुलिस ने भी पांच पियक्कड़ और फुलवारीशरीफ पुलिस ने 12 पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है.

उधर खगौल में श्रमजीवी एक्सप्रेस से आरा स्टेशन के समीप स्कार्ट पार्टी ने एक लावारिश बैग से 15 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है. शराब के साथ बैग को दानापुर जीआरपी के हवाले किया गया. पुलिस को देख तस्कर शराब से भरा बैग को छोड़कर फरार हो गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि श्रमजीवी एक्सप्रेस के एसी बोगी के कोच संख्या वन में बाथरूम के समीप से आरपीएफ की स्कार्ट पार्टी द्वारा लावारिश अवस्था में एक बैग में रखी रॉयल चैलेंज की 15 बोतल 750 एमएल की विदेशी शराब को बरामद कर थाने पर लाकर दिया है.

live crime

फुलवारी शनिवार की देर शाम पटना एम्स के निकट 65 वर्षीय अज्ञात वृद्ध की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक भिखारी था. थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. शव की पहचान नहीं की जा सकी है.

एक अन्य मामले में गोपालपुर पुलिस ने शनिवार को इलाईबाग से छेडखानी के मामले में फरार चल रहे शंकर यादव को गिफ्तार किया है. एक सप्ताह पहले कच्छुआरा गांव में एक महादलित महिला के साथ शंकर यादव ने छेडखानी की थी. इतना ही नहीं, महादलित महिला के घर में शंकर यादव और उसके लोगों ने गाली गलौज की थी. थानेदार ज्योति कुमार पुंज ने बताया कि छेडखानी का आरोपी शंकर यादव को जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :  टवेरा के डैशबोर्ड और दीवारों में छिपी थी देशी शराब की बड़ी खेप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*