मधुबनी: SBI ग्राहक सेवा केंद्र से 6 लाख की लूट, 24 घंटे के अंदर जिले में दूसरी लूट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मधुबनी जिले से लूट की बड़ी खबर आ रही है. अपराधियों ने दिन दहाड़े बैंक से 6 लाख रुपए लूट लिए है. यह घटना बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के स्थित एसबीआई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर हुई हैं. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर इस वारदात को अंजाम दे दिया और आराम से फरार हो गए. आपराधियों द्वारा किए गए फायरिंग में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल हुए लोगों को सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस वारदात के बाद घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं. पुलिस इस लूट की घटना को लेकर वहां मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि वारदात के समय लुटेरों ने 5 राउंड फायरिंग किया.

लूट की खबर मिलते है बेनीपट्टी पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आरोपियों की पहचान करने में लग गई हैं. हमने जिले के सभी थानों में इन्फॉर्म कर दिया गया है और पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है.

वहीं देर रात अपराधियों ने जिले के रिटायर पुलिसकर्मी के घर पर हमला बोलते हुए लूट की घटना को अंजाम दे दिया. कलुआही थाना क्षेत्र के केवटा गांव में अपराधियों ने एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर में डकैती की और उत्पात मचाया.

रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर से अपराधियों ने 10 लाख से अधिक की संपत्ति लूटी है. लूट को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए. कलुआही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*