PUSU : महागठबंधन के अध्यक्ष उम्मीदवार का पैर चोटिल, डॉक्टर ने पैर में बैंडेज लगा किया डिस्चार्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में महागठबंधन की अध्यक्ष उम्मीदवार भाग्य भारती का पैर चोटिल हो गया है. वे बीएन कॉलेज हॉस्टल से चुनाव प्रचार कर बाइक से लौट रही थी. इसी दौरान लंगरटोली चौराहा के समीप एक ठेला वाले ने धक्का मार दिया. काफी तेज दर्द और पैर में सूजन के बाद PMCH ले जाया गया. जहां हड्डी विभाग में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर क्रैक बैंडेज बाँधा और दवा देकर रिलीज किया.

इससे पूर्व AISF, AISA और छात्र राजद के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार भाग्य भारती, उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार गगन कुमार, महासचिव पद की उम्मीदवार प्रियंका प्रियदर्शिनी, संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार तौसिफ आफाक, कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार विक्रांत के साथ आज जीडीएस, गंगा, मदर टेरेसा और बीएन कॉलेज हॉस्टल में कैम्पेन किया.  सभी जगह छात्र – छात्राओं ने भरपूर समर्थन देते हुए जीत दिलाने का भरोसा दिलाया. तीनों हीं संगठन के नेताओं ने पूरे पैनल पर जीत का दावा किया.

AISF, AISA और छात्र राजद के साझा प्रत्याशियों के पक्ष में आज विभिन्न कॉलेजों में सघन प्रचार अभियान चलाया गया. तीनों हीं गठबंधन के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार भाग्य भारती,उपाध्यक्ष के प्रत्याशी गगन कुमार, महासचिव के प्रत्याशी प्रियंका प्रियदर्शिनी, संयुक्त सचिव के उम्मीदवार तौफीक आफाक और कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी विक्रांत ने आज दरभंगा हाउस, वाणिज्य कॉलेज, बी. एन. कॉलेज, पटना ट्रेनिंग कॉलेज एवं एम. एड. विभाग में सघन प्रचार अभियान चला एक मजबूत पैनल के पक्ष में वोट देने की अपील की. वहीं अलग – अलग टीमों ने साइन्स कॉलेज, पटना लॉ कॉलेज, पटना कॉलेज, पटना आर्ट कॉलेज में प्रचार अभियान चलाया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*