रोसड़ा में अपराधियों ने RJD नेता की गोली मारकर की हत्या, घटना के पीछे जानें क्या है वजह

स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव का आखिरी दिन है. इस बीच एक बड़ी घटना घट गई है. जहां अपराधियों ने राजद नेता और सरपंच पति अरुण कुमार सिंह को गोली मार दी. जिसके बाद अरुण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बीच-बचाव में जब अरुण के बेटे मानस कुमार आएं तो अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी.

जिन्हें घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है. मानस की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया है. घटना सिंघिय थाना क्षेत्र के मांहे गांव की है. राजद नेता के दूसरे बेटे के अनुसार पड़ोसी द्वारा शराब का धंधा किया जाता था.

विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, जानकारी के अनुसार अरुण अपने बाइक से घर के समीप पहुंच ही रहे थे तभी घात लगाए अपराधियों ने अरुण पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई और अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए.

जब घटना की सूचना ग्रामीणों को लगी तो वे आक्रोशित हो गए और सैकड़ों ग्रामीण सिंघिया चौक पर सड़क जाम कर प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे. इस दौरान डीएसपी अरुण कुमार दुबे ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालते हुए कहा कि अनुसंधान किया जा रहा है. अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी. वहीं, ग्रामीणों के आक्रोश के बीच काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*