‘नीतीश का नहीं है पुलिस पर कंट्रोल, प्रशासन पैसे वालों की सुन रही’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मशहूर लोक गायक सुनील छैला बिहारी के घर पर हमला हुआ है. जिस पर लोक गायक का पुलिस प्रशासन को लेकर दर्द झलका है. छैला बिहारी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कितना भी कह लें. लेकिन, अपने पुलिस पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है. लोक गायक ने यह बात, एक मीडिया हाउस से कही है.

आगे उन्होंने यह भी कहा, ‘मैंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई हैं. लेकिन, पुलिस कोई एक्सन नहीं ले रही है. पुलिस पैसा देनेवालों की बात सुन रही है.’

उन्होंने बातचीत के दौरान आगे कहा कि गांव के दबंगों ने मेरे कई बीघा जमीन पर कब्ज़ा कर लिया हैं. वे लोग मेरे परिजनों को धमकी देते है और मारपीट भी करते रहते हैं. उन्होंने बिहार पुलिस पर सीधा आरोप लगाया की पुलिस बीक चुकी है. वे कोई करवाई नहीं कर रहे है. बिहार में कलाकारों को कोई नहीं सुन रहा है.

क्या है मामला

खगड़िया में सुनील छैला बिहारी के घर पर अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की है. अपराधियों ने घर में सिर्फ फायरिंग ही नहीं की बल्कि लाखों की लूट भी की है. इस घटना के बाद छैला बिहारी का पूरा परिवार दहशत में आ गया है.

पुलिस कर रही छापेमारी

वहीं पुलिस का कहना है कि वे पूछताछ करने में लगे है. घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस की ओर से मामले का जल्द ही खुलासा कर देने की बात कही जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*