पटना : शराबी ने युवक से मांगी खैनी, न दी तो ईंट से कूंचा, PMCH में इलाज के अभाव में मौत

पटना, (अक्षय आनंद ) : मंगलवार को खैनी नहीं देने पर जिस छात्र को पत्थर से मारा गया था. उसकी डॉक्टर और इलाज के अभाव में PMCH में मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार कल से कोई डॉक्टर देखने नहीं आया. गरीब परिवार के पास प्राइवेट अस्पताल में जाने के पैसे नहीं थे. बता दें कि पटना के फुलवारीशरीफ के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक में सोमवार को बीए के छात्र को नशे में धुत युवक ने ईंट-पत्थर से कूंच दिया. आरोपित विक्की ने संतोष से खैनी मांगी. मना करने पर ईंट से करीब छह बार संतोष के सिर पर वार किया. जिसके बाद उसे पटना के PMCH में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के अभाव में मौत हो गई.

जब मृतक के परिवार ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से बात की तो कार्रवाई का आश्वासन दिया गया.  मगर कोई उचित  कार्रवाई नहीं हुई.  बता दें कि आरोपित विक्की नेश में चूर होकर अपने घर से निकलकर कहीं जा रहा था. इसी दौरान उसने संतोष नामक छात्र से खैनी मांगी. मना करने पर दोनों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विक्की ने सड़क किनारे पड़ा ईटा उठा लिया. ईंट से करीब छह बार संतोष के सिर पर वार किया. जब छात्र पूरी तरह से लहूलुहान स्थिति में बेहोश हो गया तब हमला कर रहा युवक भागने लगा.

पटना : बिल्डर के बॉडीगार्ड ने मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर चलाई गोलियां, सिर फोड़ा

बेहोशी हाल में छात्र सड़क पर पड़ा हुआ था. इसी दौरान समाजसेवी संतोष कुमार व चंदन स्वराज भीड़ देख रुक गये. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसे बाद में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. लेकिन स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए नशे में चूर आरोपित को पकड़ लिया.

संतोष समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाने के किशनपुरा छतनेश्वर गांव के इंद्रनाथ झा का पुत्र है. बहनोई संजय झा के यहां रहकर पटना में पढ़ाई (बीए) करता था.

About परमबीर सिंह 630 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*