पटना सिटी में फिर गोली मार युवक की हत्या, घटनास्थल से पुलिस को मिले 7 खोखे

CITY131012

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी के पटना सिटी इलाके में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बेखौफ अपराधी हर दिन हत्या, लूट, रंगदारी जैसे संगीन वारदातों को अंजाम दे दे रहे हैं. शनिवार को रंगदारी के लिए व्यवसायी के घर बमबाजी का मामला अभी गरम ही था कि आज देर शाम तक सिटी के खाजेकला इलाके में एक और व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार वारदात शनिवार शाम 7:30 बजे के आसपास की है. खाजेकला थाना क्षेत्र के जल्ला गली स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. कोल्ड स्टोरेज के पीछे स्थित शिव मंदिर के सामने अपराधियों ने एक 26 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. युवक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

CITY131011

घटनास्थल पर लोगों को कई खोखे मिले हैं. ऐसा लगता है कि युवक की हत्या किसी रंजिश में की गई गई. घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर खाजेकला थाना की पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने कुल सात खोखे और एक जिंदा गोली मौके पर से बरामद की है.

बताया गया है कि पुलिस शव को NMCH ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अब शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में लगी है. साथ ही युवक की पहचान भी कराई जा रही है. घटनास्थल पर पहुंचे पटना सिटी एएसपी बलीराम प्रसाद ने भी मौके पर निरीक्षण किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*