पटना में रेपिस्ट की हुई खूब पिटाई, इलाज के दौरान पीएमसीएच में हुई मौत

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में एक बड़ी घटना हुई है. 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी की जमकर पिटाई की गई. उसे पिट-पिट कर लहूलुहान कर दिया. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. जहां इलाज के दौरान रेप के आरोपी की मौत हो गई.

यह मामला पटना के अगमकुआं थाना के तहत एक इलाके का है. जिस आरोपी की मौत हुई है, उसका नाम टुनटुन मांझी है. 30 साल के टुनटुन मांझी के ऊपर अपने ही पड़ोसी के 8 साल की बेटी के साथ गंदा काम करने का गंभीर आरोप लगा था. यह घटना बुधवार की ही है. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी.  पड़ोसी टुनटुन मांझी उसे बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गया. वहीं उसने बच्ची के साथ गंदी हरकत की. काफी देर तक जब घर के बाहर परिवार वालों ने अपनी बेटी को नहीं देखा तो वो उसे खोजने लगे. साथ खेल रहे बच्चों ने पड़ोस के टुनटुन के बारे में बताया.



इसके बाद ही परिवार और पड़ोस के लोग उसके घर पहुंचे. फिर टुनटुन मांझी रंगे हाथ पकड़ा गया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. लाठी-डंडे से उसे मारा. मार-मार कर उसे लहुलुहान कर दिया. फिर घटना को जानकारी अगमकुआं थाना की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की. आरोपी को अपने कब्जे में लिया. उसे गिरफ्तार किया. पिटाई में घायल होने की वजह से पुलिस कस्टडी में ही इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

अगमकुआं थाना की पुलिस अब दो एफआईआर दर्ज करेगी. इसमें पहला एफआईआर रेप का होगा. जबकि दूसरी एफआईआर रेप के आरोपी की पिट-पिट कर की गई हत्या की होगी. आरोपियों को तलाशा जाएगा. पुलिस टीम पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.