आरएलएसपी ने साफ-साफ कह दिया, तीन से कम सीट पर हम नहीं मानेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क: बिहार में दीपावली पर खूब पटाखें छूटे लेकिन बिहार की राजनीति में आज दीपावली के अगले दिन भी बड़े—बड़े पटाखे फूट रहे हैं. बिहार एनडीए में एक बार फिर से सीटों का मामला और गहराता जा रहा है. बता दे कि सीटों को लेकर बिहार में एनडीए के सहयोंगी दलों के बीच पेंच फंस गया हैं. उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी की ओर से बड़ा बयान आया है. आरएलएसपी की ओर से प्रवक्ता आनंद माधव ने बड़ा बम फोड़ते हुए कहा दिया है कि उनकी पार्टी 3 सीटों से कम पर चुनाव नहीं लड़ेंगी.

3 से ज्यादा सीटों पर चुनाव  लड़ना चाहती है आरएलएसपी

आपको बता दे कि सीट शेयरिंग के मामले को लेकर पहले से ही एनडीए के सहयोगी दलों में कुछ भी ठीक नही चल रहा था. सूत्रो के हवाले से जैसे ही मीडिया में आरएलएसपी को 2 सीटें देने की बात सामने आई, तब से ही बिहार एनडीए में कुछ भी ठीक नही चल रहा है. ऐसे में अब आरएलएसपी के प्रवक्ता ने यह साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी 3 से कम सीट मंजूर नहीं हैं. आनंद माधव ने कहा कि उनकी पार्टी 3 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बता दे कि दिल्ली में नीतीश कुमार और अमित शाह की मुुलाकात के बाद दोनो ने प्रेस कांफ्रेंस में यह बात कही थी कि बीजेपी और जदयू बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. वही सीटों की घोषणा अभी नहीं हुई है. बता दे कि मीडिया में इससे पहले यह खबर आ चुकी थी की जदयू और बीजेपी 17—17, रामविलास पासवान की पार्टी को 4 और आरएलएसपी को 2 सीटे देने की बात एनडीए में तय हुई है.

Anand-Madhav-Spokeperson-Of-
Anand-Madhav-Spokeperson-Of-

बता दे कि दिल्ली में उपेन्द्र कुशवाहा की मुलाकात भी अमित शाह से नहीं हो सकी थी. वही आरएलएसपी के नेता नागमणि भी अब खुल कर एनडीए के खिलाफ बोल रहे हैं. ऐसे मे आज उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी के प्रवक्ता आनंद माधव के इस बयान ने आरएलएसपी के रुख को साफ कर दिया हैं. वही एनडीए में सीटों को लेकर फंसे इस पेंच का फायदा विपक्ष उठाने में लगा है. विपक्ष चाहता है की उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए छोड़ महागठबंधन का दामन थाम लें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*