अक्षरा सिंह ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से दरभंगा में बांधा समां, जल्‍द नजर आयेंगी मंजूल ठाकुर की फिल्‍म में

file pic

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी पॉपुलर शो क्‍वीन अक्षरा सिंह जिस महफिल में हो, वहां इंटरटेमेंट का खूबसूरत समां न हो, यह असंभव है. 6 जुलाई को दरभंगा में भी अक्षरा ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. अक्षरा सिंह के साथ उनके हर डांस स्‍टेप पर फैंस भी ठुमके लगाते नजर आये. इतना ही नहीं, अक्षरा के फैंस दरभंगा में उनके एक दीदार को भी बेताब नजर आये और जब रात की महफिल शुरू हुई, तो अक्षरा ने सबों का मन मोह लिया. बाद में अक्षरा ने अपने फैंस को उनके बेइतंहा प्‍यार के लिए धन्‍यवाद भी कहा.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों इंडस्‍ट्री की काफी डिमांडिंग सेलिब्रिटी हैं, जो स्‍टेज शोज के साथ – साथ फिल्‍मों और अलबमों में भी अपना कला का छाप छोड़ने में बखूबी कामयाब रही हैं. यही वजह है कि समय – समय पर अक्षरा कभी अलबम, तो कभी सिनेमा और अक्‍सर अपने स्‍टेज शो को लेकर चर्चे में रहती हैं.

अक्षरा इन दिनों भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर – एक्टर रितेश पांडेय के साथ एक फिल्‍म भी कर रही हैं. खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है, जिसे मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं. इसको लेकर अक्षरा एक्‍साइटेड भी हैं और जिसका इजहार उन्‍होंने फिल्‍म की मुहूर्त पर किया था.

इसके अलावा उनके पास स्‍टेज शोज की भरमार है. पिछले दिनों में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपने दम पर सफलता की बुलंदियों पर झंडा गाड़ने में सफल होने वाली पहली अभिनेत्री है. अनुभव और प्रतिभा उनमें कूट – कूट कर भरी है, जो इन दिनों बाहर उभर कर सामने आ रही है. यही वजह है कि वे इन दिनों गाने भी खुद गा रही हैं और उस गाने को श्रोताओं का प्‍यार भी खूब मिल रहा है. साथ ही वे अब फिल्‍मों के चयन के मामले में भी चूजी हो गई हैं.

About परमबीर सिंह 1524 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*