OMG! शाहरुख ने पूछी अंबानी के बेटे की सैलरी, जवाब सुन शाहरुख खान की बोलती हो गई बंद

लाइव सिटीज डेस्क : अंबानी परिवार की गिनती देश ही नही बल्कि एशिया के सबसे अमीर परिवारों में होती है. अंबानी परिवार की अमीरी के चर्चे न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मशहुर हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी और उनके परिवार के सदस्यों कि रॉयल लाइफ की चर्चा होती रहती है. मुकेश अंबानी और उनके परिवार के बारे में कहा जाता है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के एक कप चाय की कीमत लाखों रुपए है. लेकिन, आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं कि जिसे जानकर आपके होश उड़ना तय है.

रिलाइंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी



दरअसल, हाल ही में मुम्बई में कंपनी को 40 साल पूरे होने की खुशी में रिलाइंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. जैसा कि हम सब कुछ महिनों से देख रहे हैं अंबानी परिवार की नई जनरेशन यानि ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी दुनिया के सामने आ रहे हैं और खुद को रिलाइंस के भविष्य के मालिक के रुप में प्रस्तुत कर रहे हैं. इस पार्टी में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. इस पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान भी मौजूद थे.

3 लाख रु. की चाय से होती है नीता अंबानी के दिन की शुरुआत, 1.5 करोड़ का रखती हैं बैग
सोशल मीडिया पर काफी वायरल 

आपको बता दें, शाहरुख खान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के करीबी दोस्त माने जाते हैं. शाहरुख को इस इवेंट को होस्ट करने के लिए बुलाया गया था. इस इवेंट को शाहरुख के अलावा ईशा, अनंत और आकाश ने भी होस्ट किया. लेकिन, इस दौरान एक अजीब वाक्या हो गया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अनंत अंबानी ने अपनी हाजिरजवाबी से शाहरुख खान की बोलती ही बंद कर दी

दरअसल, इस इवेंट में शाहरुख खान अंबानी परिवार की नई जनरेशन के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे, उसी दौरान शाहरुख ने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी कितनी थी, पूछा लिया. फिर क्या था अनंत ने ऐसा जबाव दिया की शाहरुख भी आगे कुछ बोल नहीं सके. अनंत अंबानी ने अपनी हाजिरजवाबी से शाहरुख खान की बोलती ही बंद कर दी.

500 रु. लेकर माया नगरी आए थे धीरूभाई, 75 हजार करोड़ की कंपनी बनाकर कर ली दुनिया मुट्ठी में
शाहरुख की पहली सैलरी सिर्फ 50 रुपए

शाहरुख ने अनंत से उनकी पहली सैलरी पूछने से पहले अपनी पहली सैलरी सिर्फ 50 रुपए बताई थी. इसके बाद वो अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी जानना चाहते थे. लेकिन, अनंत ने इस सवाल का ऐसा जबाव दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े और शाहरुख पूरी तरह से खामोश हो गए. आपको बता दें कि अनंत ने शाहरुख खान को उनके पहली सैलरी वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप रहने दीजिए. अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप सबसे सामने शर्मसार हो जाएंगे.’ अनंत के जवाब से तो यही लगता है कि उनकी सैलरी शाहरुख की सैलरी के मुकाबले बहुत अधिक थी.