क्या आपको पता है 12 दिसंबर को ही क्यों शादी कर रहें हैं अनुष्का और विराट, इसके पीछे है खास वजह

लाइव सिटीज डेस्क : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी करने के लिए इटली के मिलान शहर पहुंच चुके हैं. अनुष्का और विराट 12 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. इस तरह की खबरों से पूरा मीडिया पटा पड़ा है. अनुष्का के पूरे परिवार को एयरपोर्ट से इटली रवाना होते देख शादी की अफवाहें और तेज हो गईं. चर्चा तो यहां तक है कि दोनों की शादी से लेकर रिसेप्शन की तारीखें और जगहें भी तय हो गई हैं.



लेकिन अनुष्का शर्मा और विराट ने शादी की तारीख 12 दिसंबर क्यों चुनी इसके पीछे की वजह भी लोगों को अब टेंशन दे रही है. दोनों के फैंस चर्चा करने में लगे हुए हैं आखिर ऐसी क्या वजह है जो दोनों ने आनन फानन में 12 तारीख को शादी करने की तारीख तय कर ली है. लेकिन सूत्रों के अनुसार जो बात पता चली है उसके बाद तो अनुष्का और विराट का 12 तारीख को शादी करना सही लग रहा है.

क्योंकि इस तारीख के साथ अनुष्का की जिंदगी का अहम हिस्सा जुड़ा है. जिसके चलते वो खुद को विराट के काबिल बना पाईं और विराट को आज वो अपना जीवन साथी बनाने जा रही हैं.

विराट और अनुष्का का एक साथ इटली के मिलान जाना

अनुष्का शर्मा और क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली की शादी की खबरें जोरों पर हैं. दोनों की शादी इटली में होने की चर्चा हो रही है. जहां एक तरफ दोनों की शादी की खबर है. वहीं दूसरी तरफ परिवार से कोई बयान सामने नहीं आया है. फिर भी विराट और अनुष्का का एक साथ इटली के मिलान जाना, शादी की खबर को पुख्ता कर रहा है. अनुष्का शर्मा जहं शुक्रवार सुबह मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट से मिलान के लिए उड़ान भरी वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली दिल्ली से रवाना हुए. विराट कोहली
दिल्ली एयरपोर्ट पर रात 11.30 बजे पहुंचे और सुबह 2.45 की फ्लाइट ली.

वैसे तो 10,11 और 12 दिसंबर को शादी होने की बातें चल रही हैं लेकिन 12 दिसंबर को शादी होने की उम्मीद ज्यादा है. क्योंकि अनुष्का शर्मा के लिए 12 दिसंबर लकी है. दरअसल 9 साल पहले 12 दिसंबर को अनुष्का की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से अनुष्का को बॉलीवुड में पहचान मिली थी. अनुष्का 12 दिसंबर को लकी मानती हैं, शायद इसीलिए वो शादी भी इसी तारीख को कर रही हैं. इसी फिल्म के चलते ही उनका बॉलीवुड में सिक्का जमा था.

शादी में विराट और अनुष्का ने कुछ खास लोगों को ही बुलाया

बताया जा रहा है कि शादी में विराट और अनुष्का ने कुछ खास लोगों को ही बुलाया है. अनुष्का ने जहां शाहरुख, आमिर, डायरेक्टर मनीश शर्मा आदित्य चोपड़ा को बुलाया है वहीं दूसरी तरफ विराट ने सचिन, युवराज के अलावा किसी टीम के सदस्य को नहीं बुलाया है. हालांकि इस दौरान उनके कोच जरूर शामिल होंगे. इसके साथ विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक करा ली है.