भोजपुरिया सलमान खान बनने जा रहे हैं पवन सिंह, फिल्म का नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

लाइव सिटीज डेस्क : आपको ‘वांटेड’ फिल्म तो याद होगी जिसमें सलमान खान ने जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. उसी फिल्म की तरह अब भोजपुरी में भी ‘वांटेड’ बनने जा रही है. खुशखबरी की बात है कि इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. आपको यह जानकर भी डबल खुशखबरी होगी कि इस फिल्म में बतौर अभिनेता व निर्माता जसवंत कुमार हैं तो वहीं निर्देशन की जिम्मेदारी मशहूर निर्देशक सुजीत कुमार सिंह को दिया गया है.



फिल्म के लीड रोल में सुपर स्टार पवन सिंह हैं जोकि खौफनाक लुक और जबदरस्त एक्शन व शानदार डायलॉग से फिल्म की शोभा को बढ़ा दिया है. आपको बता दें सुजीत कुमार कई बड़ी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शुरू हो चुकी है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य हैं जो बंगाली फिल्मों के टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं.

फिल्म में एक्शन सीन को जीवंत करने के लिए साउथ के एक्शन मास्टर को फिल्म का हिस्सा बनाया है. बकौल श्रीजे सोहर्ता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीत छोटे बाबा, गीत मनोज मतलबी व सुमित चन्द्रवंशी हैं.

जबकि प्रमोशन सोनू निगम कर रहे हैं. फिल्म के मुख्य भूमिका में पवन सिंह, मणि भट्टाचार्य, बृजेश त्रिपाठी, बिपिन सिंह, आयज़ खान, धामा वर्मा, जय प्रकाश सिंह, लोटा तिवारी जस्सी सिंह, स्वीटी सिंह और साथ मे जसवंत कुमार विभिन्न किरदारों में नजर आएंगे. फिलहाल शूटिंग के कार्य जोरों से चल रही है.