OMG! Burger से निकला प्लास्टिक, खाने के बाद गले में हुआ घाव

burger, plastic, company, एफआईआर, अरेस्ट, मेनेजर, delhi, metro station, rajiv chauk, न्यूज़, हिंदी समाचार, news daily

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अगर आप भी हैं बर्गर के शौक़ीन तो हो जाएं सावधान .. जी हां बर्गर में प्लास्टिक मिलने की खबर सामने आई है. राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में एक पैसेंजर ने भूख लगने पर एक आउटलेट से बर्गर खरीदकर खाया. आरोप है कि उसमें प्लास्टिक की कोई चीज थी. इससे उनके गले में घाव हो गया. प्लास्टिक का कुछ पार्ट उनके पेट में भी चला गया. पैसेंजर ने 100 नंबर पर कॉल की. पुलिस ने मामला दर्ज कर शिफ्ट मैनेजर को अरेस्ट कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि विष्णु गार्डन में रहने वाले राकेश 13 मई की सुबह मेट्रो से सुभाष नगर से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन आए थे. वहां भूख लगने पर उन्होंने बर्गर किंग आउटलेट से बर्गर खरीदकर खाया. आरोप है कि बर्गर खाते हुए उन्हें कुछ ऐसा लगा जैसे किसी नुकीली चीज से उनके गले के अंदर कट लग गया है. उन्होंने बर्गर खाना बंद कर दिया. उनके दांतों में भी कुछ चीज फंसी थी. उनके पेट में दर्द शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें:

गर्मियों में खूब दबा कर खाएं कच्चा प्याज, इसके फायदे जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे

उन्होंने आउटलेट मैनेजर को बताया कि उनके दिए बर्गर में कुछ गलत चीज थी. इससे उन्हें नुकसान पहुंचा है लेकिन मैनेजर ने गलती मानने से इनकार कर दिया.

इसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल कर दिया. मौके पर आई पुलिस ने उनका लेडी हार्डिंग अस्पताल में ले जाकर मेडिकल कराया. वहां उनके गले में इंजरी मिली. फरेंसिक टीम को भी बर्गर में मिले प्लास्टिक जैसे ऑब्जेक्ट का सैंपल दिया गया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*