लाइव सिटीज, (देवांशु प्रभात)  : भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन पटना पहुंचे हैं. आज पटना में एक निजी अखबार द्वारा आयोजित पटना उत्सव कार्यक्रम में वे भाग लेगे. इस दौरान वे एक टॉक शो में बॉलिवुड स्टार शा​हरूख खान से सवाल करेंगे. वहीं मुम्बई से पटना आए रवि किशन ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि आज के कार्यक्रम शाहरुख खान से सवाल करने वाले है.  उन्होंने कहा ज्यादातर सवाल भोजपुरी में पूछेगें. उन्होने कहा  कि  वे दूसरी बार पटना आ रहे हैं .रवि किशन ने कहा कि आज के कार्यक्रम में वे रवि शाहरूख खान के साथ मिलकर लिट्टी चोखा खाएंगे और उनसे भोजपुरी में ही बात करेंगे.

राजनीति को लेकर जब उनसे पूछा गया कि तीन राज्यों में चुनाव हारने की बाद 2019 को कैसे देखते है. तो उन्होंने कहा 2019 का चुनाव अदभुत होगा और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेगे.उन्होंने कहा कि सरकार ने बहुत अच्छे काम किये है और जनता को काफी लाभ मिला है. तो इसका फायदा होगा और NDA की सरकार बनेगी. तीन राज्यो की हार पर कहा कि हार जीत तो लगी ही रहती है.

रवि किशन ने 2019 में चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि फिल्मों के डेट के कारण व्यस्त है. इसलिए चुनाव नही लड़ पाएंगे. अगर पार्टी ने जिम्मेवारी देती है.तो मैं कहूंगा कि अगर सेवा लेना ही है तो राज्यसभा भेज दे. ताकि सेवा कर सकूं. आपको बताते चले कि भोजपुरी स्टार रवि किशन 2014 में काँग्रेस की टिकट से उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चुनाव लड़े थे.लेकिन हार गए.उसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी में आस्था व्यक्त करते हुए भाजपा में शामिल हो गए थे.