‘रेड’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिये अजय देवगन को इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में

लाइव सिटीज डेस्क : अजय देवगन अब एकदम नए अंदाज़ में देखिये उनकी अगली फिल्म ‘रेड’ में. पिछले साल फिल्‍म ‘बादशाहो’ और ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आने के बाद अजय देवगन इस साल फिल्‍म ‘रेड’ से धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर सुबह से ही रेड का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. ‘रेड’ के ट्रेलर में अजय काफी दमदार नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में अजय देवगन के साथ एक बार फिर इलियाना डिक्रूज की जोड़ी नजर आ रही है.

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि बेखौफ इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे अजय देवगन फिल्म में जबदस्त एक्शन और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी करते नजर आने वाले हैं. जिसके लिए फैंस भी खास उत्साहित हैं.

अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ के बाद से फैंस अजय देवगन के इस किरदार को काफी पसंद करते हैं और फिर से उन्हें इसी तरह के किरदार में देखने के लिए काफी उतावले थे. फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डीक्रूज भी है जो उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही अजय देवगन और इलियाना के साथ फिल्म में नेगेटिव रोल में सौरभ शुक्ला दिखाई देने वाले हैं. अजय देवगन के रोल की बात करें तो उनका 49 बार ट्रांसफर हो चुका है. वह बेखौफ है और किसी भी मंत्री या बिजनेसमैन के घर छापा मारने से बिल्कुल नहीं डरता.

इनकम टैक्स ऑफिसर पर आधारित पर आधारित इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में जबरदस्त कॉमेडी करते नजर आए थे. ‘गोलमाल अगेन’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद से ही फैंस को अजय देवगन की फिल्म का इंतजार था. ये फिल्म 16 मार्च के रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अजय देवगन और इलियान स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘बादशाहो’ में भी नजर आ चुके हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*