पवन-खेसारी के बाद अब चिंटू के साथ ठुमके लगाएंगी आम्रपाली

लाइव सिटीज डेस्क : यू ट्यूब पर धूम मचा रही और भोजपुरी में सबसे अधिक देखी जाने वाले गाने ‘रात दिया बुता के पिया क्या क्या किया’ के बाद लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने पिछले दिनों खेसारी लाल यादव के साथ फ़िल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ में एक प्रोमोशनल सांग किया था और अब आम्रपाली दुबे प्रदीप पांडे चिंटू के साथ इंदिरा फ़िल्म इंटरनेशनल की अगली फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रोमोशनल सांग में नजर आयेंगी. सोमवार को इस गाने की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में की गई.

गाने को कोरियोग्राफ किया है रिकी गुप्ता ने जबकि इस गाने को गाया है गोलू राजा ने. उल्लेखनीय है कि निर्माता संजय सिंह राजपूत की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं प्रवीण गुदरी जबकि लाइन प्रोड्यूसर हैं शम्मी तिवारी. फ़िल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और ऋषभ कश्यप गोलू पहली बार साथ नजर आएंगे. दोनों ने बतौर बाल कलाकार एक साथ सात सहेलियां में काम किया था. इस मौके पर आम्रपाली ने बताया कि गाना पहले से ही हिट होने का फायदा इस फ़िल्म को अवश्य मिलेगा. चिंटू ने खुशी जताते हुए कहा कि यह गाना फिल्म की यू एस पी होगी.

साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने मात्र तीन साल के अपने फिल्मी करियर में ऐसे कई कारनामे किए हैं, जिसे करने की चाहत हर एक्ट्रेस में होती है. इस दौरान लगभग डेढ़ दर्जन चर्चित फिल्मों का वह हिस्सा रहीं, साथ ही उनपर फिल्माए गए गाने भी सक्सेसफुल रहे. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी गाने को साढ़े 8 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर मिले हैं.

बात अगर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की करें तो टॉप 5 फिल्मों में से हर फिल्म में आम्रपाली दुबे हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 2, राजा बाबू , निरहुआ रिक्शावाला 2 , निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा और निरहुआ सटल रहे भोजपुरी की उन फिल्मों में शामिल हैं, जिन्हें यू-ट्यूब पर करोड़ों लोगो ने देखा है और इन सभी फिल्मों में आम्रपाली दुबे लीड एक्ट्रेस हैं. यही नहीं भोजपुरी की मात्र एक फिल्म के ट्रेलर को अभी तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वह फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ आम्रपाली दुबे की ही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*