अब भोजपुरिया पर्दे पर आयेंगे ‘महादेव’, निरहुआ-आम्रपाली पहुंचे मुहूर्त में

लाइव सिटीज डेस्क : देवंता फ़िल्म प्रोडक्शन ने देवो के देव महादेव के नाम पर फ़िल्म निर्माण का निर्णय लिया है और मुहूर्त के साथ-साथ फ़िल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है. इस मौके पर जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, समाजसेवक योगेश दुबे सहित विभिन्न क्षेत्र के गण्यमान्य लोग मौजूद थे. महादेव नाम की इस फ़िल्म के निर्माता हैं निखिल मिश्रा जबकि निर्देशक की कमान संभाली है मिठाई लाल डी यादव ने.

फ़िल्म के लेखक है ज्ञान यादव व मिठाई लाल डी यादव. ज्ञान यादव इस फ़िल्म की सिनेमेटोग्राफी भी कर रहे हैं. निर्देशक मिठाई लाल यादव की यह पहली फ़िल्म है लेकिन दो दर्जन से भी अधिक फिल्मो में उन्होंने सहायक निर्देशक के दायित्व को बखूबी निभाया है. महादेव में मुख्य भूमिका में हैं चर्चित लोकगायक समर सिंह, नैंसी पांडे व प्रज्ञा तिवारी.

समर सिंह ने सैकड़ो हिट गाने भोजपुरी संगीत जगत को दिया है. महादेव में अपनी भूमिका का खुलासा उन्होंने नहीं किया. लेकिन फ़िल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे एक शिवभक्त की भूमिका में हैं. मुहूर्त के अवसर पर भोजपुरी फ़िल्म जगत की कई जानी मानी हस्तियां पहुंची और उन्होंने निखिल मिश्रा व मिठाईलाल डी यादव सहित पूरी टीम को बधाई दी.

भोजपुरी फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का फर्स्ट लुक रिलीज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*