YouTube पर फिर छा गए निरहुआ, रिक्शावाला 2 को मिला 50 मिलियन व्यू

बिहार न्यूज हिंदी ,डिजटल वर्ल्ड , भोजपुरी हिंदी न्यूज़, bhojpuri hindi news, bojpuri actress, bhojpuri actor, nirahua, youtube

लाइव सिटीज डेस्क : डिजटल वर्ल्ड में क्रांति लाने वाली निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के नाम एक नया कारनामा जुड़ गया है. नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत के पहले ही दिन डिजिटल प्लेटफॉम यू ट्यूब पर उनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 ने 5 करोड़ यानी 50 मिलियन का व्यू हासिल करने का गौरव प्राप्त कर लिया. यह पहला मौका है जब किसी भी भोजपुरी फ़िल्म ने यह आंकड़ा पार किया हो. यही नहीं, इस फ़िल्म का पीछा कर रही दूसरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी भी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की ही है जिसे 4 करोड़ 64 लाख यानि 46 मिलियन का व्यू अभी तक हासिल हुआ है.

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रवेश लाल यादव द्वारा संचालित यह दोनों ही कंपनी डिजिटल प्लेटफॉम पर नित नए कारनामे कर रही है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इन दोनों ही फिल्मों में निरहुआ के साथ यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी है और दोनों ही फिल्मे बॉक्स आफिस पर सफलता का परचम लहरा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें : फिर से YouTube की सनसनी बनीं आम्रपाली दुबे, आइटम नंबर से मचाया धमाल

आपको बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड 2018 में भी तीन फिल्मों के साथ कारनामा करने को तैयार है. प्रवेश लाल यादव अभिनीत व मंजुल ठाकुर निर्देशित घूंघट में घोटाला जहां प्रदर्शन के लिये तैयार है. वहीं ईद पर रिलीज होने वाली 5 दर्जन सितारों से सजी फ़िल्म बॉर्डर का पोस्ट प्रोडक्शन अंतिम चरण पर है.

यही नहीं निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग तेजी गति से चल रही है. बहरहाल, यू ट्यूब पर बादशाहत कायम करने वाली कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की प्रगति पर खुशी जताते हुए निरहुआ और प्रवेश लाल यादव ने कहा कि कंपनी ने ना सिर्फ दर्शकों का भरोसा जीता है बल्कि भोजपुरी के नए दर्शक भी बनाये हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*