यूट्यूब पर भोजपुरी का धमाल, दो महीने में 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये वीडियो

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मों और गानों की लोकप्रियता बॉलीवुड से कम नहीं है. भोजपुरी सिनेमा का भी अपना एक व्यूवर्स है. जिस तरह बॉलीवुड के कुछ गाने हिट हो जाते हैं और वायरल होते हैं वैसे ही भोजपुरी के गाने भी वायरल होते हैं. ऐसे ही यूट्यूब पर इनदिनों एक भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को दो महीने में 38,562,452 व्यूज मिल चुका है. खास बात ये कि ये गाना किसी भोजपुरी फिल्म का नही है. इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है. वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है.

‘पियवा से पहिले हमार रहलू’



वीडियो सिंगर रितेश और एक एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है. वीडियो में यूज किए गए गाने के बोल हैं ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’. सितंबर में वीडियो अपलोड करने के बाद 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं जबकि 15 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किया है। बता दें कि इस गाने के धुन को लेकर और कई अन्य भोजपुरी गाने बने हैं जिन्हें भोजपुरी फिल्म में यूज भी किया गया है।

कौन हैं रितेश पांडे

रितेश बिहार सासाराम के रहने वाले हैं. फिलहाल, वे वाराणसी में रहते हैं. रितेश की शुरुआती पढ़ाई वाराणसी से हुई है. इसके बाद उन्होंने बिहार आरा के महाराजा कॉलेज से कॉलेज की पढ़ाई की है. फिलहाल, वे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, वाराणसी के स्टूडेंट हैं. रितेश के कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं. रितेश पांडे भोजपुरी गानों के लिए अब एक नया नाम है, जिनकी आवाज और स्टाइल लोगों को खूब भा रही है, साथ में इस गाने की एक्ट्रेस के लटके-झटके भी लोगों को पसंद आ रहे हैं.

भिखारी ठाकुर पर कल्पना का शोध रंग लाया, संगीत नाटक अकादमी ने दिया सम्मान