अब बॉलीवुड में छाना चाहती है ये बिहारी बाला, बिग बॉस ने दी पहचान

लाइव सिटीज डेस्क : बिग बॉस के घर से अपनी पहचान बनाने वाली मसौढ़ी की रहने वाली ज्योति कुमारी को बिग बॉस के घर ने बड़ी पहचान दिलाई है. यही नहीं एक साधारण से घर ताल्लुक रखने वाली ज्योति बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद अचानक से सेलिब्रेटी बन गईं. अब उनका इरादा बॉलीवुड पर छाने का है.



ज्योति कहती हैं, बिग बॉस में जाने के बाद बहुत कुछ जानने-समझने का मौका मिला. बिहार के बारे में लोगों को बताने का भी मौका मिला कि बिहारी जहां भी जाते हैं, अपनी छाप छोड़ कर आते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार से बाहर के लोग बिहारियों को कम आंकते हैं. हमने ये भ्रम तोड़ा है.

उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी जितने लोगों से मेरी लड़ाई हुई, वो सब मेरे निकलने के समय रो रहे थे. इससे बड़ी सफलता मेरे लिए और क्या हो सकती है कि जानी-मानी हस्तियों के बीच मैंने अपनी छाप छोड़ी. लोग मेरे से मिलने के लिए आते और मेरे साथ सेल्फी लेने लेते. ये अनुभव बहुत खास है और चाहती हूं कि ये पहचान यूं ही बनी रहे. कोशिश करूंगी कि आगे भी मुझे कुछ ऐसा ही अच्छा और खास करने का मौका मिलता रहे.

बता दें कि ज्योति ने इसी साल जीव विज्ञान से ग्रेजुएशन पूरा किया है. वह बताती हैं कि मेरा सपना बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम करने का है. जल्द ही मुंबई के लिए निकलूंगी और फिर संघर्ष का दूसरा दौर शुरू होगा. वह कहती हैं, मुंबई से जब वापस आई तो लोगों ने मेरा सेलिब्रेटी के रूप में स्वागत किया. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.

बिग बॉस के घर में रहना मुश्किल

बिग बॉस के घर में रहना इतना आसान नहीं है. यहां पर लोग बिना बात के भी लड़ाई कर लेते हैं. टीवी पर जितना दिखाई देता है, वहां उससे भी बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. बिग बॉस के घर में जाने का फैसला मेरा खुद का था, पर घर वालों ने कभी भी इसके लिए नहीं रोका.

जब मैं वापस अपने घर आई तो उन लोगों ने बस एक ही बात कही कि हमें तुमपर गर्व है. बिहार के प्रति लोगों की पहचान बदलने में तुमने छोटा ही सही मगर जरूरी योगदान दिया है.

बिहार की ज्योति Bigg Boss से बाहर, सपना से लेकर शिल्पा तक पर कीं बातें