YouTube पर टॉप ट्रेंडिंग बन गई ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’, रिलीज होते ही मचाया तहलका

KHESARI LAL YADAV, KAJAL RAGHWANI, MAIN SEHRA BANDH KE AAUNGA, VIDEO TRENDING ON YOUTUBE, BHOJPURI FILM, ENTERTAINMENT NEWS, BHOJPURI CINEMA,

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं.  इस दोनों ही स्टार्स की फिल्म यूट्यूब पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही है. इनकी फिल्म इस समय यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग बन गई है. फिल्म के यूट्यूब पर पोस्ट होते ही इसने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था.

फिल्म को 58 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं

अब तक यूट्यूब पर इस फिल्म को 58 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. फिल्म समीक्षकों का मानना है कि कुछ दिनों में ये आंकड़ा और ज्यादा ऊपर जाने वाला है. सरकार राज, इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अनिल काबरा का कहना है कि, फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ भोजपुरी सिनेमा में काफी डिमांडिंग फिल्म बनकर आई है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है इसके साथ ही फिल्म की खूब तारीफे भी हुई है.

क्या कहा एक्टर खेसरीलाल ने

वही फिल्म की मिली इस बड़ी सफलता के बाद अभिनेता खेसारीलाल ने कहा कि, ‘मुझे पता था कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा.’ वही फिल्म की एक्ट्रेस काजल भी कम समय में इतनी बड़ी सफलता हासिल करने के बाद बहुत खुश नजर आई.

क्या कहा अभिनेत्री काजल राघवानी ने

फिल्‍म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा,’ मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिल रही है. यह फिल्‍म मेरी ड्रीम प्रोजेक्‍ट थी और इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है. मैं दर्शकों के प्‍यार और रिस्‍पांस को देखकर बेहद खुश हूं. मैं फिल्‍म के निर्माता अनिल काबड़ा और प्रदीप सिंह को धन्‍यवाद देना चाहूंगी जिन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनाया.

यह भी पढ़ें : ये भोजपुरी गाना पूरे देश में लगा रहा है आग, बॉलीवुड स्टार भी सर्च कर-करके देख रहे हैं

About Razia Ansari 1935 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*