Youtube पर वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का नया होली गीत, एक दिन में 19 लाख व्यू

लाइव सिटीज डेस्क : हर साल सामाजिक सरोकारों को आधार बना कर होली अलबम में अपनी आवाज देने वाले भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इस होली पर दहेज प्रथा पर निशाना साधा है. ऑडियो के हिट होने के बाद उन्होंने अपनी संगीत निर्माण कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के द्वारा गाने का वीडियो बाजार में उतारा और मात्र एक दिन में ही इस वीडियो को 19 लाख लोगों ने यू ट्यूब पर देखा.

वीडियो की शुरुआत भोजपुरी के दो बड़े कलाकार मनोज सिंह टाईगर और एंटी हीरो संजय पांडे के वार्तालाप से शुरू होती है जिसमे शादी के एवज में 10 लाख दहेज जीएसटी जोड़ के मांगा जा रहा है.

गाने के बोल में आम्रपाली दुबे इसकी जानकारी निरहुआ को देती है फिर गीत के माध्यम से ही दहेज प्रथा की बुराइयों को सामने लाया जाता है. इस अलबम में निरहुआ के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा जारी किए गए इस अलबम के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव जबकि संगीतकार हैं मधुकर आनंद. होली गीत को लिखा है प्यारे लाल यादव  (कवि जी) ने.

निरहुआ का यह गाना होली पर आधारित है. इस गाने का नाम ‘होली में जीएसटी जोड़के’ है. पहले इस गाने का ऑडियो वर्जन आया था. यू-ट्यूब पर करीब 4 लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने के ऑडियो को सुना हैं. अब इसका वीडियो भी आ गया है. मात्र एक दिन में ही इस वीडियो को 19 लाख लोगों ने यू ट्यूब पर देखा. Birthday Spl: कुछ इस तरह बॉर्डर पर सेलिब्रेट हुआ जुबली स्टार ‘निरहुआ’ का जन्मदिन

आपको बता दें कि सरकार की किसी फैसले या योजना पर बनाया गया यह पहला गाना नहीं है. इससे पहले भी निरहुआ नोटबंदी पर भी कई गाने बना चुके हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*