कोई बिजनेसमेन तो कोई मॉडल, मिलिए खूंखार विलेन के बेटों से, कर रहें पिता से हटकर काम

लाइव सिटिज डेस्क : बॉलीवुड फिल्म का नाम आए और उसमें प्यार की कहानी ना हो तो मजा नहीं आता. उसी तरह प्यार के साथ विलेन ना हो तो प्यार भी फीका पड़ जाता है. बॉलीवुड फिल्में बिना विलेन के अधूरी रहती हैं, हीरो के बाद फिल्म के असली जान विलेन होता है. जब तक विलेन का रोल नहीं आता तब तक फिल्म में ट्विस्ट नहीं आता है. अक्सर देखा गया है कि बच्चे अपनी पिता के नक्शे कदम पर चलते हैं लेकिन इन विलेन्स के बेटों ने अपने पिता से कुछ अलग ही काम किया है. आइए जानते हैं उन विलेन के बेटों के बारे में जिन्होंने अपने पिता से अलग काम किया है.

1. अमजद खान

जब हम शोले फिल्म देखते हैं तो गब्बर का नाम हमारे जुबान पर आ जाता है. इस फिल्म में गब्बर सिंह तो खलनायकों के खलनायक रहते हैं. उनके डायलॉग और एक्टिंग की बदौलत आज भी वो सबको याद है. इनके बेटे ने फिल्मों में अपना लक आजमाया लेकिन सफलता नहीं मिली.

2. मैक मोहन

यह तो क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन किस्मत इन्हें फिल्मो में लेकर आ गई और फिल्म शोले के रोल ने इन्हें फेमस बना दिया. इनके बेटे विक्रांत मेकीजन भी फिल्मों में काम करते हैं.

3. डैनी डेंजोंगप्पा

जबरदस्त खलनायकों में डैनी का नाम भी शामिल है. इन्होंने अग्निपथ, हम, खुदा गवाह, घातक जैसी फिल्मों में बहुत नाम कमाया है. इनके बेटे रिन्जिंग डेन्जोंगप्पा हैं जो अपने बॉलीवुड डेब्यू करने का संघर्ष कर रहे हैं.

4. कबीर बेदी

कबीर विलेन होने के साथ बहुत हैंडसम भी हैं. ये खून भरी मांग में काफी लोकप्रिय हुए, ये बहुत सारे फिल्मो में विलेन के किरदार में दिख चुके हैं. इनके बेटे अदम बेदी एक इंटरनेशनल मॉडल हैं.

5. गुलशन ग्रोवर

इनको लोग बैडमैन नाम से भी जानते हैं. बॉलीवुड में इन्होंने खलनायिकी में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जहां बेटे अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हैं लेकिन इन्होंने बिजनेस करने का सोचा और आज यह एक सफल बिजनेसमैन हैं.

6. दलीप ताहिल

दलीप ने बाजीगर, राजा, इश्क, कई फिल्मो में दमदार एक्टिंग की है और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है इनके बेटे ध्रुव ताहिल लंदन में मॉडलिंग करते हैं.

7. रंजीत

इनका असली नाम गोपाल बेदी है यह फिल्मो में खलनायक के तोर पर नजर आए है इनके चिरंजीव फॉर्मूला वन रेस ड्राइवर हैं.

About Ritesh Sharma 3275 Articles
मिलो कभी शाम की चाय पे...फिर कोई किस्से बुनेंगे... तुम खामोशी से कहना, हम चुपके से सुनेंगे...☕️

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*