सिर्फ 2 मिनट में Colgate से होठों को ऐसे बनाएं गुलाबी, जरुर आजमाएं ये जबरदस्त नुस्खा

लाइव सिटीज डेस्क : अक्सर देखा जाता है कि लड़के और लड़कियाँ दोनों अपने होठों को गुलाब जैसे लाल करने के लिए तरह तरह के उपाय करते हैं. खासकर लड़कियां अपनो होठों को गुलाब जैसे लाल बनाने के लिए ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगाती हैं और तरह तरह के प्रोड्क्ट्स इस्तेमाल करती हैं. ढेर सा पैसा खर्च करने के बाद भी होठ काले के काले ही रहते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट बताने जा रहे हैं जिससे आपके होंठ हमेशा गुलाबी ही दिखेंगे.

होंठों का गुलाबी होना सबसे अच्छा और खूबसूरत माना जाता है



आजकल की भागमभाग भरी जिंदगी और स्मोकिंग जैसी लत के कारण होठों के काले होने की समस्या से लगभग कर कोई परेशान है. लड़कियों में उम्र से पहले ही बुढ़ापे के लक्षण देखने को मिलने लगे हैं. लेकिन, आज हम आपकी सबसे बड़ी समस्या का जबरदस्त इलाज लेकर आये हैं. सुंदर कौन नहीं दिखना चाहता है? चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की हर कोई खुद को सुंदर दिखना चाहता है. लेकिन, कोई कितना भी सुंदर क्यों न हो अगर उसके होठ काले हो तो सारी सुंदरता बेहार लगने लगती है. दरअसल, चेहरे की सुंदरता बढ़ाने में होंठ सबसे अहम होते हैं. होंठों का गुलाबी होना सबसे अच्छा और खूबसूरत माना जाता है.

महिला या लड़की की खूबसूरती तब तक अधूरी है जब तक उसके होठ खूबसूरत न दिखे

किसी भी महिला या लड़की की खूबसूरती तब तक अधूरी है जब तक उसके होठ खूबसूरत न दिखे. ये तो आपको भी मालूम होगा कि होंठों के कालेपन को दूर करने के दावे के साथ बाजार में कई सारे प्रोड्क्ट मौजूद है, लेकिन वो बिल्कुल भी कारगर नहीं है. लेकिन, आज हम आपको काले होंठों का रंग पूरी तरह गुलाबी करने का एक घरेलू और बेहद सस्ता उपाय बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आप अपने होठों को काले से गुलाबी कर सकते हैं.

होठों को लाल और मुलायम बनाने के लिए आपको सबसे पहले एल्वेरा जेल और कोलगेट की जरुरत पड़ेगी

अपने होठों को लाल और मुलायम बनाने के लिए आपको सबसे पहले एल्वेरा जेल और कोलगेट की जरुरत पड़ेगी. इन दोनों को लेने के बाद आइय़े आपको बताते हैं कि कैसे कोलगेट की मदद से आप अपने होठों को गुलाबी और खुबसूरत बना सकते हैं. यह एक चमत्कारी नुख्सा है. इसके लिए पहले आपके पास कोलगेट और एलोवेरा जेल का पैक तैयार करना होगा. इसके लिए कोलगेट का सफेद पैक इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर होता है. इसके लिए आप सबसे पहले एक कटोरी में 1 चम्‍मच कोलगेट, एक चम्‍मच एलोवेरा जेल और एक विटामिन ई कैप्सूल ड़ालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें. इसके बाद वीडियो में बताए अनुसार इसे अपने होठों पर लगाये. इससे आपके होठ सिर्फ दो मिनट में गुलाबी हो जाएंगे.

देखिए वीडियो –