सुशांत अब पीएम मोदी से जुड़ी फिल्म पर काम करना चाहते हैं

लाइव सिटीज डेस्क : कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म एमएस धोनी:द अन टोल्ड स्टोरी में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत ने अब एक और पर्सनैलिटी की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है. कुछ समय पहले कंगना की एक्टिंग की तारीफ कर उनके साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर कर चुके सुशांत अब पीएम मोदी से जुड़ी फिल्म पर काम करना चाहते हैं.



उनका कहना है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोग्राफी में काम जरूर करना चाहेंगे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘मैं पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में काम करना चाहूंगा. मुझे मुश्किल किरदार निभाने में मजा आता है.’ धोनी पर बनी फिल्म में सुशांत लीड रोल में थे. इस फिल्म की परफॉर्मेंस भी कैप्टन कूल की परफॉर्मेंस की तरह शानदार रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छी कलेक्शन की थी. फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

sushant_sm_650_062916072143

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी. 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म की अब तक की कमाई 103.40 करोड़ है. नीरज पांडे निर्देशित यह फिल्म धोनी की जिंदगी के अलग-अलग स्तरों को बड़ी खूबसूरती से दिखाती है.

dhoni-story-580x395

फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत धोनी की भूमिका में हैं, और नन्हें जीशान ने धोनी के बचपन वाला किरदार निभाया है. तरण आदर्श द्वारा ट्विटर पर उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक ‘धोनी’ की 8 अक्टूबर की 5.20 करोड़ की कमाई के बाद अब यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.

यह भी पढ़ें- अगले साल जून में रिलीज हो सकती है सुशांत की ‘राबता’