खलनायक से नायक बने अभिनेता देव सिंह,कहा- मेरे लिए कलाकार और किरदार मायने रखते हैं

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना याद होगा आपको. ये वो अभिनेता थे, जो विलेन बनकर करियर की शुरुआत की और आगे हीरो के रूप में स्थापित हुए. कुछ इसी तरह इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के वरस्टाइल एक्टर देव विलेन से हीरो के रूप में खुद को साबित कर रहे हैं.

देव सिंह अपनी कला को लेकर बेहद संजीदा रहने वाले कलाकार हैं और यही वजह कि उन्हें जब भी जिस किरदार को निभाने का मौका मिला, वे पूरी शिद्दत से अपना काम करते चले गए और यही उनकी पहचान बनी.  देव सिंह ने इस बारे में ब्रीद इन मूवी के बैनर के तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘राम लखन बजरंगी’ के प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मेरे लिए कलाकार और किरदार मायने रखते हैं.

उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि जो भी करूँ, परफेक्ट करूँ. अगर विलेन का किरदार के रहा हूँ, तो उसके साथ पूरा न्याय करूँ. अगर सकारात्मक किरदार कर रहा हूँ, तो उसमें मेरा सकारात्मक अभिनय हो. मैं कलाकार हूं और मुंबई आया इसी के लिए. अभी फ़िल्म बाबुल आयी, जिसमे मेरा किरदार सकारात्मक था. सबों को पसंद भी आई और मेरे डायलॉग लोगों के जुबान पर भी आये. किरदार को आत्मसात करना ही मेरे लिए चुनौती है. 

आपको बता दें कि देव सिंह, निर्माता सुमन पांडेय व ऋषोम पांडेय और लेखक निर्देशक राजीव राय की फ़िल्म ‘राम लखन बजरंगी’ में एक अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं. इस  फ़िल्म की शूटिंग यूपी के जौनपुर में होगी.