मोदी बायोपिक बैन पर रेणुका शहाणे बोलीं- राजनीतिक पार्टियों पर फोकस करे EC

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर चुनाव आयोग ने एक बड़ा फैसला लिया है. चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव तक इस फिल्म पर रोक लगा दी है. चुनाव आयोग ने कहा कि है कि जब तक लोकसभा चुनाव खत्म नहीं हो जाते, तब तक इस फिल्म पर रोक लगी रहेगी.

हालांकि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को मंगलवार को खारिज कर दिया था. अदालत ने कहा था कि याचिकाकर्ता की चिंता का हल करने के लिए उचित संस्था निर्वाचन आयोग है, क्योंकि यह एक संवैधानिक निकाय है.

अब बात करें इस फिल्म की इसका शुरू से ही नाता रहा है विवादों से. विरोध के बीच फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली. यह 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन आखिर में इलेक्शन कमीशन ने लोकसभा चुनाव होने तक इस पर बैन लगा दिया है.

निर्वाचन आयोग ने मोदी बायोपिक समेत बाकी सभी राजनीतिक फिल्मों की रिलीज रोकने की बात कही है. फिल्म पर बैन को लेकर अब एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने टिप्पणी की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा है कि इलेक्शन कमीशन को राजनीतिक पार्टियों पर फोकस करना चाहिए न कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स पर.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*