श्वेता तिवारी की मौत हो गई, वायरल हो रही है खबर

लाइव सिटीज डेस्क : सिलेब्रिटीज की मौत की झूठी खबर फैलने की कई घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है जानी-मानी टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी का. शनिवार को दिन भर सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की मौत की खबर वायरल हो रही थी. हालांकि श्वेता के पति अभिनव कोहली ने इन खबरों को बकवास करार दिया और कहा कि श्वेता को कुछ नहीं हुआ और वह पूरी तरह से ठीक हैं.

बताया जा रहा है कि तिवारी की मौत की यह अफवाह ऐक्ट्रेस साक्षी तंवर के एक अनऑफिशियल फैन पेज से फैलनी शुरू हुई थी. इस फेसबुक पेज की एक पोस्ट में लिखा गया था, ‘यह जानकर मैं बेहद दुखी और सदमे में हूं कि श्वेता तिवारी (कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली) अपनी जिंदगी की जंग हार गई हैं.

shweta-tiwari

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जब इस बारे में श्वेता के पति अभिनव कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे जब यह न्यूज मिली तो मैं पूरी तरह से घबरा गया. मुझे लगा मैंने कुछ देर पहले ही उससे बात की थी और अब कोई मुझे फोन कर यह खबर दे रहा है. मुझे समझ नहीं आया कि कैसे रिऐक्ट करूं. मैंने तुरंत श्वेता को फोन लगाया और उससे बात की. वह पूरी तरह से ठीक थी और मेरे ऐसा पूछने पर हंसने लगी.’

अपने पति अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी कहती हैं कि वह इस तरह की अफवाहों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया देना नहीं चाहतीं क्योंकि यह तीसरी बार है जब उन्हें मृत घोषित किया जा चुका है. श्वेता तिवारी ने हाल ही में बेटे रेयान्श को जन्म दिया है. श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की है. अपनी पहली शादी से श्वेता को एक बेटी पलक है.

इसे भी पढ़ें –
सोनाक्षी सिन्हा के सामने Oops मोवमेंट का शिकार हुए टेरेंस लुईस
‘पद्मावती’ के लिए घायल हुए रणवीर, सिर में लगी चोट, फिर भी करते रहे शूटिंग