अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, घर पहुंची पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार से ताल्लुकात रखने वाली फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक मुसीबत में फंस गई है. अभिनेत्री पर लाखों का धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. इस मामले को लेकर एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने केस दर्ज करवाया है. कहा जा रहा है कि इस मामले पर कारवाई करते हुए हुए मुरादाबाद पुलिस गुरुवार को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के घर उनका बयान लेने भी पहुंची है. हालांकि उस वक्त  सोनाक्षी अपने घर पर मौजूद नहीं थी.

बताया जा रहा है कि  मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है.रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी को  सिंतबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म करना था, उसके लिए उन्हें 24 लाख रुपए भी दिए गए थे, परन्तु  वो इवेंट में नहीं पहुंची. इसको लेकर ऑर्गेनाइजर्स का कहना है कि उन्हें काफी नुकसान हुआ. अब ऑर्गेनाइजर्स ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई.

मिली जानकारी के अनुसार  इस मामले में गुरुवार को मुरादाबाद पुलिस सोनाक्षी सिन्हा के घर उनका बयान लेने भी पुहंची, लेकिन एक्ट्रेस उस समय घर पर मौजूद नहीं थीं. सोनाक्षी सिन्हा जुहू में रहती हैं इसलिए मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस की मदद ली. सोनाक्षी सिन्हा के घर पर नहीं रहने की वजह से पुलिस उनका बयान नहीं ले सकी, इसके लिए शुक्रवार को भी पुलिस सोनाक्षी के घर पर जा सकती है. हालांकि सोनाक्षी के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत हैं और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बीजी है. मिशन मंगल आगामी 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है.इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कई अभिनेत्री हैं. वहीं इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ दबंग 3 के शूटिंग में बीजी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*