वीमेंस डे पर रिलीज पटना की बेटी अदिति भगत की फिल्म ‘इज शी राजू?’, सभी शोज हाउसफुल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज वीमेंस डे के अवसर पर पटना की बेटी अदिति भगत की फिल्‍म ‘इज शी राजू?’ राजधानी पटना समेत देश भर के 200 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसके सभी शोज हाउसफुल रहे. फिल्म की कहानी दोस्तों के एक समूह और उसके जीवन के सबसे शर्मनाक और अफसोसजनक क्षणों के आसपास घूमती है.

इस फिल्‍म में अदिति लीड रोल में हैं और उनका किरदार दर्शको को खूब पसंद भी आ रहा है. अदिति इससे पहले श्रीप्रकाश शुक्‍ला की कहानी पर बेस्‍ड वेब सिरीज रंगबाज में उनकी बहन के किरदार में नजर आ चुकीं है. तब भी दर्शकों ने उनके किरदार को सराहा था. एक बार फिर से अंजू ढींगरा द्वारा निर्मित और राहुल शुक्ल द्वारा निर्देशित ए 6 प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘इस शी राजू?’ अपनी छाप छोड़ने में सफल रही हैं.

ट्रेंड पंडितों की मानें, तो फिल्‍म का कारोबार बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाले दिनों में और बढ़ने वाला है. पहले दिन फिल्‍म को दर्शकों का रिस्‍पांस बेहद अच्‍छा मिला है. क्रिटिक्‍स भी फिल्‍म ‘इज शी राजू?’  की सराहना कर रहे हैं. फिल्‍म की मजबूत कहानी के साथ – साथ तमाम कलाकारों की अभिनय काबिले तारीफ है.

फिल्‍म ‘इज शी राजू?’ में अंश गुप्ता, अदिति भगत, यशपाल सैनी और सौरभ शर्मा मुख्य भूमिकाओ में हैं, यह एक कॉमेडी फिल्म हैं. फिल्म में लापतागंज के प्रसिद्ध अभिनेता अब्बास खान और अमित बहल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म यूथ फ्रेंडली रोमांटिक कॉमेडी बेस्ड है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*