अभिनेता सनी देओल के भाजपा में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: मंगलवार को बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सनी देओल के भाजपा में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया जारी है. सनी देओल को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर किये जा रहे हैं. इन मीम्स में सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर राम मंदिर जैसे मुद्दे तक शामिल हो गए. गदर फिल्म के हैंडपंप उखाडऩे वाले उनके मशहूर सीन को लेकर भी लोग फोटो शेयर करने लगे.

आपको बता दें कि मंगलवार को फिल्म अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल हो गए, उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया गया है. सनी के भाजपा में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई तरह के मीम्स शेयर किये जाने लगे हैं.

एक शख्स ने ट्विटर पर ‘दामिनी’ फिल्म के सीन का एक वीडियो डाला, जिसमें सनी देओल कहते हैं कि ‘तारीख पर तारीख…’ इस ट्वीट के साथ लिखा है:- राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी इस तरह सनी देओल के डायलॉग का इस्तेमाल राम मंदिर मामले पर कर सकती है।

एक अन्य ट्वीट में लिखा- लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए.अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनी जी को भेज देंगे. यही नहीं, एक और बहुत ही मजेदार ट्वीट किया गया.सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर,  पाकिस्तान  ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई.वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं. उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है. वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं.

 

 

एक ट्विटर हैंडलर ने लिखा कि हर मिराज से नहीं हैंडपंप से सर्जिकल स्ट्राइक से होगी. कुछ लोगों ने फिल्म के शॉट शेयर करते हुए लिखा है- हैंडपंप से सर्जिकल स्ट्राइक करते सनी देओल.

कुछ लोगों ने लिखा है कि अब सनी देओल का ढाई किलो का हाथ सबक सिखाएगा.एक फोटो में सनी देओल बिलावल भुट्टो से बोल रहे हैं, कश्मीर छोड़ पहले अपना हैंडपंप तो वापस लेकर दिखा.