पानी पानी की सक्सेस के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह ने क्यों कहा -बस येही खाती आरा जानी, जानिए

लाइव सिटीज, पटना डेस्क:  बादशाह के ब्लॉकबस्टर गाना ‘पानी पानी’ के भोजपुरी संस्करण में धमाल मचाने के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह ने आरा जाने का फैसला कर लिया है और वो बाइक से ही आरा निकल पड़ी हैं. मतलब अक्षरा कह रही हैं कि  वे किसी ख़ास मकसद से ही आरा जा रही हैं. उन्होंने कहा कि मुझे सोन का पानी पसन्द हैं, क्योंकि सोन के पानी से जवानी निखरती है.

लिंक : https://youtu.be/cd_JjNZTSNs

दरअसल, ये बातें अक्षरा सिंह ने अपने गाने में कही हैं, जो आज रिलीज हुई है उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से. गाना रिलीज के साथ अपने रिदम से वायरल भी होने लगी है. गाना है ‘बस येही खाती आरा जानी’. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. साथ ही इसके वीडियो में अक्षरा के नए डांस मूव्स बेहद आकर्षक हैं.

‘बस येही खाती आरा जानी’ गाने के लिए अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम से भी ऑडियंस से प्यार और आशीर्वाद मांगा है. वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि मैं अपनी लाइफ खुद तय करती हूं. कोई मेरा स्क्रिप्ट नहीं लिखता. इसको अक्षरा ने अपने इसी गाने की तस्वीर के साथ लिखा है. बता दें कि अक्षरा के इस बेहद कर्णप्रिय गाने का लिरिक्स विष्णु विशेष और म्यूजिक रौशन ने दिया है. कोरियोग्राफर आर डी रामदेवन हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी साहिल अंसारी हैं.