‘लव मैरेज’ की कठिनाईयों से रूबरू करवाती है अक्षरा – अमरीश की नई फिल्‍म

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी सनसनी अक्षरा सिंह और अभिनेता अमरीश सिंह की आने वाली फिल्म ‘लव मैरेज’ ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत देखकर लगता है कि ये फिल्म एक लव कम अरेंज मैरिज और दो कपल के बीच प्यार की क्यूट सी कहानी है. लेकिन जैसे ही ट्रेलर का दूसरा हिस्सा सामने आता है, तो समझ में आज जाता है कि फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की कठिनाईयों से रूबरू करवाती है. जमाना आज इक्‍कीसवीं सदी में रोज नए आयामों को छू रहा है, लेकिन आज भी हमारे देश में ‘लव मैरेज’ आसान नहीं है, खासकर मिडिल क्‍लास फैमली में. निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने इसी सब्‍जेक्‍ट को लेकर यह फिल्‍म बनाई है, जिसका ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है.

फिल्‍म ‘लव मैरेज’ का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉडर्स भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिसे अब तक 450,026 बार देखा जा चुका है. ट्रेलर में अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह के अलावा अवधेश मिश्रा, अयाज खान, अरूण सिंह ‘काका’, खुद निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु, पूजा दूबे, रोहित सिंह मटरू, केके गोस्‍वामी, लोटा तिवारी, श्रद्धा नवल, अनिता रावत और पूजा दुबे लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

अवधेश मिश्रा फिल्‍म में अक्षरा के पिता के किरदार में एक बार फिर से कमाल की भूमिका में हैं, तो हिंदी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता अरूण सिंह ‘काका’ की भोजपुरी पर्दे पर इंट्री कमाल की है. अयाज खान का किरदार भी फिल्‍म की मजबूत एक कड़ी है.

कहानी की शुरूआत अक्षरा सिंह के अरेंज मैरेज से होती है. अवधेश मिश्रा उनकी शादी तय कर देते हैं और शादी होने वाली होती है. लेकिन शादी वाले दिन अक्षरा भाग जाती है. आगे क्या होता है इसकी एक झलक देता है फिल्म ‘लव मैरेज’ का यह ट्रेलर. ओम दिप सिनेमा विजन प्रस्‍तुत और गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्माता राम कोमल गुप्ता हैं.

फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी देवेंद्र तिवारी, लेखक साजिद – शमसेर, संगीत धनंजय मिश्रा और गीत प्‍यारे लाल यादव व आजाद सिंह का है. फिल्‍म में एक्‍शन हीरा यादव का है. कोरियाग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं. संकलन संतोष हरावड़े ने किया है. आर्ट मुकेश यादव और निर्माण नियंत्रक इरफान खान व दीपक यादव हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*