सिंगर रैपर बादशाह के साथ जल्द ही नजर आएंगी पटना की अक्षरा सिंह

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबों का दिल जीतने वाली बिहार की मिट्टी में पली-बढ़ी पटना की अभिनेत्री अक्षरा सिंह जल्द ही सिंगर रैपर बादशाह के साथ नजर आने वाली हैं. अक्षरा ने यह जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने बादशाह के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘बहुत जल्द, बहुत अच्छे इंसान के साथ सुपर एक्साइटेड’. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गईं तस्वीरों को बादशाह को टैग भी किया है.

बादशाह अब तक बॉलीवुड की कई चर्चित अदाकाराओं के साथ एक से एक चार्ट बस्टर गाने दे चुके हैं. यह पहली बार होगा जब वे भोजपुरी इंडस्ट्री के किसी कलाकार के साथ काम करेंगे. इस सिलसिले में अक्षरा बादशाह से मिलने चंडीगढ़ गयीं थीं .अब दोनों के फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार हैं. अक्षरा का पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है.



  अक्षरा सिंह ने एक अच्छी सिंगर और परफॉर्मर के तौर पर अपनी खास पहचान बना रखी है. बीते कुछ सालों में अक्षरा सिंह ने अपने दम पर खुद को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी स्थापित कर लिया है. यही वजह है कि जब भी कोई उनका गाना रिलीज होता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. साल 2020 में उनका गाना ‘इधर आने का नहीं’ को 185 मिलियन और ‘डोंट टच माय हैंड’ को 65 मिलियन व्यूज मिले हैं. इसके अलावे उनके दर्जनों ऐसे गाने आये जिसने मिलियन के आंकड़े को टच किया. सूबे को उन पर नाज है.