अक्षरा सिंह का कांवर स्पेशल गाना ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ रिलीज के साथ वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह लगातार अपने गानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसी बीच उनका नया गाना रिलीज हो गया है, जो इस सावन में रिलीज उनका कांवर गीत है. गाना है ‘ गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. जबकि गाने को अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, अब तक इसे 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

लिंक : https://youtu.be/-1cWKJlPtns

अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने में भोले भंडारी भगवन शिव की महिमा का बखान है, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. अक्षरा सिंह इस गाने के जरिये कह रही हैं कि जो लोग भी भगवन शिव की स्तुति पुरे तन मन धन से करते हैं, वो कभी हार नहीं सकते हैं. बाबा की कृपा सबों पर रहती है. बाबा सबका कल्याण करते हैं. इसलिए करोड़ों लोगों की आस्था किसी न किसी रूप में बाबा भोलेनाथ में है.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने खुबसुरत आवाज में गाना ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ को रिकॉर्ड किया है. हर बार की तरह अक्षरा के गानों में इस बार भी लिरिक्स मनोज मतलबी का है. म्यूजिक अविनश झा घुंघरू जी का है. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. डीओपी रवि राठोड़ और राजेश राठोड़ हैं.