भोजपुरी की पहली वेब सिरीज हीरो वर्दीवाला का पहला आइटम सॉन्ग हो गया रिलीज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अल्ट बालाजी पर पहला भोजपुरी वेब सिरीज हीरो वर्दीवाला दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली की मुख्य भूमिकाओं वाली एक हाई-ऑक्टेन ड्रामा ऐप पर जल्द ही स्ट्रीमिंग होगी. संभावना सेठ की विशेषता वाली वेब-श्रृंखला का एक मसालेदार और हॉट आइटम नंबर अल्ट बालाजी ऐप पर अब स्ट्रीमिंग हो रहा है.

आइटम नंबर ‘ना तो फुर्र से चिड़िया उड़ जायी’ को गाया है मशहूर सिंगर ओम झा और प्रियंका सिंह ने. भोजपुरी इंडस्ट्री की ‘हेलन’ संभावना सेठ निरहुआ के साथ इस गाने में लटका और ठुमका के साथ सबको अपना दीवाना बना रही है.

अपने आइटम सॉन्ग के बारे में संभावना कहती हैं कि मैं एकता कपूर के साथ काम करने का मौका तलाश रही थी और इस गाने ने मुझे वह मौका दे दिया. मैं इतने सारे आइटम नंबरों का हिस्सा रही हूं लेकिन अल्ट बालाजी भोजपुरी दर्शकों के लिए एक वेब श्रृंखला बना रहा है और इसमें एक आइटम नंबर अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. मैं अपनी ऊर्जा के लिए जानी जाती हूं और इस गीत में मेरी ऊर्जा पूरे एक और स्तर पर है, जो मुझे विश्वास है कि दर्शकों को पसंद आएगी. मैंने अपनी पहली फिल्म सहित कई परियोजनाओं में निरहुआ के साथ काम किया है और उन्हें देखा है कि वे आज क्या हैं. मेरा शूटिंग एक्सपिरियन्स और बेहतर हो जाता है जब मेरे दोस्त मुझे घेर लेते हैं.

यह भी पढ़ें :

एकता कपूर की पहली भोजपुरी वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ में चलेगा संभावना का जादू

अपने कॉस्ट्यूम के बारे में बात करते हुए संभावना कहती हैं कि मुझे विशिष्ट निर्देश दिए गए थे कि मुझे इस गाने के लिए सिर्फ व्हाइट कपड़ा ही पहनना होगा और बाकी टीम रंगीन कपड़े पहन सकती है. संभावना ने यह भी कहा कि जब मैंने पूरा गाना देखा, तो मुझे यकीन था कि यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा गाना है. मैं वास्तव में इस तरह के एक आइटम नंबर का हिस्सा बनकर खुश हूं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*