लाइव सिटीज डेस्क: एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन और वेटरन प्रोड्यूसर आनंद पंडित की दोस्ती एक लंबे समय के बाद फिर से देखने को मिल रही है और दोनों के बीच की धनिष्‍ठता भी मुख रही है. यही वजह है कि बिग बी ने जब बॉलीवुड में 50 साल पूरे किए, (उनकी पहली फिल्म साथ हिंदुस्तानी 7 नवंबर, 1969 को रिलीज हुई थी), तब अनुभवी निर्माता आनंद पंडित ने उनकी यादों को साझा किया.

आनंद पंडित कहते हैं, ‘बच्चन साहब ट्रू लीजेंड और हम में से हर एक के लिए एक प्रेरणा हैं. सिनेमा के लिए उनका प्यार और सीखने की ललक उन्हें वह अद्वितीय अभिनेता बनाता है, जो वह हैं. उन्होंने बॉलीवुड में 50 साल पूरे कर लिए हैं और अभी भी बेंचमार्क सेट कर रहे हैं. मुझे उनके 50 वें वर्ष में उनके साथ काम करने का सम्मान मिला है. 50 सालों में भी अमिताभ जी में एक बच्चे जैसी क्‍योरेसिटी है.

बाटला हाउस, बाजार और धारा 375 जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों से जुड़े हुए निर्माता आनंद पंडित यह भी बताता है कि अमिताभ बच्चन आज भी एक बच्चे की जिज्ञासा को बनाए रखते हैं और नई चीजें सीखना पसंद करते हैं. “ऐसे व्यक्ति के साथ जानना और काम करना आश्चर्यजनक है, जो हर एक दिन काम करने को लेकर उत्साहित है. वह जो भी करता है, उसमें खुश रहने के तरीके खोजता है.”

बता दें कि बिग बी चेहरे में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे, जिसे आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं. आनंद पंडित से जुड़ी कुछ अन्य बड़ी फिल्में टोटल धमाल, सत्यमेव जयते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी, आनंद पंडित भी अभिषेक बच्चन के साथ बिग बुल बना रहे हैं.