आम्रपाली की सिर में हुआ तेज दर्द … तो ‘राजाजी’ निरहुआ से इस स्टाइल में मांगी दवा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी सिनेमा का नाम लेते हैं निरहुआ और आम्रपाली का नाम सबसे पहले सामने आता है. आए दिन दोनों के विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में दोनों ने एक और धांसू विडियो बनाया है. भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर यह जोड़ी टिकटॉक वीडियो पर भी खूब छाए रहते हैं. दोनों ही स्टार्स कोई न कोई डायलॉग या फिर सॉन्ग पर कुछ ऐसी एक्टिंग करते हैं कि सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा की यह जोड़ी यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में इनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने मिलकर एक भोजपुरी सॉन्ग पर कुछ ऐसे मस्तीभरे अंदाज में एक्टिंग की, जिसकी लोग खूब वाहवाही कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भोजपुरी गाना ‘मोरे राजा जी’ पर मजेदार एक्टिंग की. आम्रपाली दुबे इस गाने के जरिए नाटकीय अंदाज में अपने सिर दर्द की दवा निरहुआ से मांगती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on Dec 10, 2018 at 12:35am PST

सबसे खास बात यह है कि यह गाना दोनों ही स्टार्स का नहीं है, बल्कि यह सॉन्ग भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फिल्म ‘घरवाली बाहरवाली’ का है. जब यह फिल्म आई थी तो ‘मोरे राजा जी’ सॉन्ग खूब हिट हुआ था. फिलहाल अभी आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने फिर से इसे वापस हिट लिस्ट में डाल दिया.

वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले ‘बॉर्डर’ जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में भी दिखेंगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*