निरहुआ-काजल संग फ़िल्म ‘सदा सुहागन’ नज़र आएंगी आम्रपाली दुबे, शोमैन प्रदीप के शर्मा ने किया साइन

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट डेस्क: भोजपुरी की मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही भोजपुरी सिनेमा के शोमैन निर्माता प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म ‘सदा सुहागन’ का हिस्सा बनने वाली हैं. इस फ़िल्म में पहले से ही दिनेशलाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी लीड रोल के लिए कास्ट की जा चुकी हैं और प्रदीप के शर्मा ने अपनी नई फ़िल्म के लिए आम्रपाली दुबे को भी साइन कर लिया है. ये जानकारी खुद प्रदीप के शर्मा ने आम्रपाली से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर दी.

उन्होंने कहा कि आम्रपाली दुबे एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वे हमारी स्क्रीप्ट में फिट आती हैं. हमारी फ़िल्म सोशली स्ट्रांग होने वाली है, इसको ध्यान में रखकर हमने निरहुआ, काजल और आम्रपाली को कास्ट किया. मुझे उम्मीद है कि ये तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी. वहीं, आम्रपाली दुबे ने कहा कि मैं इस अपॉर्च्युनिटी के लिए बेहद खुश हूं. फ़िल्म की कहानी भी मेरे लिए बेहद खास है और इसमें मेरा किरदार बेहतरीन है. ऊपर से प्रदीप के शर्मा जैसे सिंसेबल निर्माता के साथ काम करने का मौका भला कौन गवाएं. मैं फ़िल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दूंगी. फ़िल्म की कास्टिंग मजेदार है, तो इतना कहूंगी कि फ़िल्म करके मजा आने वाला है.

आपको बता दें कि  संपूर्ण सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म ‘सदा सुहागन’ से पहले प्रदीप के शर्मा डमरू, राजतिलक, लिट्टी चोखा जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं. अभी उनकी फिल्म आशिकी और सबका बाप अंगूठा छाप आने वाली है. उसी क्रम में सदा सुहागन भी प्रदीप के शर्मा की एक महत्वपूर्ण फ़िल्म होगी.